अपना शहर चुनें

States

जेएमएम विधायक के बीजेपी सुर पर बोले कांग्रेस प्रत्याशी- पार्टी और पद से इस्तीफा देकर गाएं गीत

कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल साहू
कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल साहू

कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल साहू ने कहा कि जेएमएम विधायक पहले पार्टी और पद से इस्तीफा दें, उसके बाद एनडीए के पक्ष में बात करें.

  • Share this:
जेएमएम विधायक जयप्रकाश भाई पटेल के पार्टी विरोधी बयान पर हजारीबाग के कांग्रेस प्रत्याशी गोपालू साहू ने उनको नसीहत दी है. गोपाल साहू ने कहा कि जेएमएम विधायक पहले पार्टी और पद से इस्तीफा दें, उसके बाद एनडीए के पक्ष में बात करें. उन्होंने कहा कि इस मामले में वे शीर्ष नेतृत्व से बात करेंगे.

दरअसल मांडू विधायक के बगावती सुर से महागठबंधन को हजारीबाग सीट पर नुकसान हो सकता है. मांडू विधानसभा क्षेत्र हजारीबाग संसदीय सीट के अंतर्गत ही आता है. ऐसे में जेपी पटेल के एनडीए के पक्ष में प्रचार करने पर इस इलाके का बड़ा वोट शेयर एनडीए के पाले में जा सकता है.

बता दें कि हजारीबाग में अपने आवास पर प्रेसवार्ता कर जेएमएम विधायक ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन देंगे और सभी 14 सीटों पर घुम- घुम कर बीजेपी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे. उन्होंने कहा कि मुझे देश में फिर से मोदी जी चाहिए. इसके लिए हर पद की कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं. पार्टी से बगावत के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसमें बगावत वाली कोई बात नहीं है. लोकतंत्र में सबको बात रखने की आजादी है.



रिपोर्ट- राकेश कुमार
ये भी पढ़ें- जेएमएम विधायक जेपी पटेल हुए बागी, बोले- मुझे देश में फिर से मोदी चाहिए

नाराज बीजेपी सांसद को मनाने पहुंचे आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, बोले- ऑल इज वेल

कीर्ति आजाद इस दिन भरेंगे पर्चा, महागठबंधन के नेताओं का होगा जुटान

कांग्रेस पर थीम सॉन्ग 'मैं ही तो हिंदुस्तान हूं' चुराने का लगा आरोप

झारखंड में बागी कांग्रेस नेता पार्टी के लिए बन सकते हैं मुसीबत का सबब

झारखंड की इन तीन सीटों के लिए मुस्लिम वोटरों को रिझाने में जुटी बीजेपी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज