Home /News /jharkhand /

Hazaribag News: मुश्किल में कांग्रेस विधायक अम्बा प्रसाद, FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला 

Hazaribag News: मुश्किल में कांग्रेस विधायक अम्बा प्रसाद, FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला 

अम्बा प्रसाद के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है

अम्बा प्रसाद के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है

FIR on MLA Amba Prasad: बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद (Barkagaon MLA Amba Prasad) के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. विधायक और उनके समर्थकों पर जबरन जब्त किए गए ट्रैक्टर छुड़वाने का आरोप है.

    हजारीबाग. झारखंड (Jharkhand) के हजारीबाग (Hazaribag) की बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद (Amba Prasad) की मुश्किलें बढ़ गई है. उनके खिलाफ कटकमदाग थाना में एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है. अम्बा प्रसाद पर अपने समर्थकों के साथ थाना परिसर से अवैध बालू लादे ट्रैक्टर को जबरन छुड़वाने का आरोप लगा है. हजारीबाग के कटकमदाग थाना क्षेत्र के ढेंगुरा मोड़ से सोमवार देर रात कटकमदाग सीओ वीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में 8 ट्रैक्टर अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर को जब्त किया गया था. मंगलवार सुबह बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद थाने पहुंची और पुलिस पर पैसे मांगने का आरोप लगाया.



    इसी के दौरान विधायक के साथ आए लोगों ने पुलिस स्टेशन परिसर में खड़े जब्त किए गए 8 में से 6 बालू लदे ट्रैक्टर जबर्दस्ती छुड़ा कर अपने साथ ले गए. इसके बाद विधायक करीब 2 घंटे तक थाना में बैठी रहीं और  बाहर आने पर बिना कुछ कहे वहां से चली गईं. वही अंबा प्रसाद के निजी ड्राइवर ने भी पुलिस पर मारपीट और गाड़ी की चाबी छीनने का आरोप लगाया है. विधायक के ड्राइवर ने पुलिस पर उसका मोबाइल भी छीनने का आरोप लगाया गया है. हालांकि उन्होंने बताया कि बाद में मोबाइल पुलिस ने उन्हें सौंप दिया गया था.

    कुल तीन एफआईआर दर्ज



    कटकमदाग थाना में इस मामले में कुल तीन प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पहली प्राथमिकी कटकमदाग सीओ की ओर से बालू की अवैध ढुलाई को लेकर, तो दूसरा केस पुलिस ने विधायक अम्बा प्रसाद पर थाना से जबर्दस्ती ट्रैक्टर छुड़वाने को लेकर दर्ज किया है. तीसरा मामला विधायक ने दर्ज करवाया है जिसमें उन्होंने पुलिस पर अभद्रता और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. एफआईआर के मामले में हज़ारीबाग एसपी कहा है कि दोषियों पर जल्द से जल्द करवाई की जाएगी. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

    Tags: Congress, FIR

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर