अपना शहर चुनें

States

पर्चा भरने के बाद बोले भुवनेश्वर मेहता- जनबल के दम पर पहले पिता को हराया, इस बार बेटे को हराएंगे

सीपीआई प्रत्याशी भुवनेश्वर मेहता
सीपीआई प्रत्याशी भुवनेश्वर मेहता

सीपीआई प्रत्याशी ने कहा कि यशवंत सिन्हा की साजिश के चलते जानबुझकर कांग्रेस ने हजारीबाग सीट पर कमजोर उम्मीदवार को उतारा है. ताकि जयंत सिन्हा जीत सके.

  • Share this:
हजारीबाग सीट से सीपीआई प्रत्याशी भुवनेश्वर मेहता ने नामांकन दाखिल कर दिया है. पर्चा भरने के बाद उन्होंने कहा कि उनका मुकाबला धनबल के साथ है. जबकि उनके पास जनबल है. इसी जनबल की जोर पर 2004 में यशवंत सिन्हा को हराया था, इसी के दम पर इस बार जयंत सिन्हा को हराएंगे.

सीपीआई प्रत्याशी ने कहा कि यशवंत सिन्हा की साजिश के चलते जानबुझकर कांग्रेस ने हजारीबाग सीट पर कमजोर उम्मीदवार को उतारा है. ताकि जयंत सिन्हा जीत सके. इसी वजह से कांग्रेस ने सीपीआई के लिए यह सीट नहीं छोड़ी. सीट का सौदा किया गया. भुवनेश्वर के मुताबिक उनकी सीधी लड़ाई जयंत सिन्हा के साथ है. कांग्रेस प्रत्याशी का चुनाव में नामो निशान नहीं रहेगा.

इधर टिकट मिलने के बाद पहली बार हजारीबाग पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल साहू ने जीत का दावा किया और कहा हर जाति और समुदाय के लोग उऩके साथ हैं.



बहरहाल हजारीबाग सीट पर अबतक कुल नौ उम्मीदवारों ने नामांकन किया है. गोपाल साहू 18 अप्रैल को पर्चा भरेंगे. जयंत सिन्हा नामांकन कर चुके हैं. यहां त्रिकोणीय मुकाबले के आसार दिख रहे हैं.
रिपोर्ट- राकेश कुमार

ये भी पढ़ें- बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ ने भरा पर्चा, बोले- राष्ट्रवाद बनाम विघटनकारी शक्तियों के बीच है मुकाबला

नामांकन के बाद बोले सुबोधकांत- पतझड़ वाले प्रत्याशी हैं संजय सेठ, हो जाएगी जमानत जब्त

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज