बारिश के चलते रुकी मालगाड़ी, तो बदमाशों ने लूटे 300 बोरा चावल

मंझगावां स्कूल के पास ट्रैक पर जैसे ही मालगाड़ी रूकी, करीब दर्जनभर लुटेरे इसपर धावा बोल दिया. वे लॉक तोड़कर डिब्बों से चावल उतारने लगे.

News18 Jharkhand
Updated: August 12, 2019, 10:18 AM IST
बारिश के चलते रुकी मालगाड़ी, तो बदमाशों ने लूटे 300 बोरा चावल
बारिश के चलते मालगाड़ी रूकी, तो बदमाशों ने 300 बोरा चावल चुराया
News18 Jharkhand
Updated: August 12, 2019, 10:18 AM IST
कोडरमा- हजारीबाग रेलखंड पर मंझगावां के पास अपराधियों ने मालगाड़ी से 300 बोरा चावल लूट लिया. मालगाड़ी पर एफसीआई का चावल लदा हुआ था और यह कोडरगा से हजारीबाग जा रही थी. इसी दौरान तेज बारिश के कारण मालगाड़ी को मंझगावां के पास रुकना पड़ा. ट्रेन के रुकते ही बदमाशों ने मालगाड़ी के डिब्बों का लॉक तोड़ दिया और चावल के बोरे लेकर भागने लगे. हालांकि बारिश थमते ही मालगाड़ी के खुलने के कारण अपराधी करीब सौ बोरा चावल ट्रैक पर ही छोड़कर भाग गये.

मालगाड़ी के रुकते ही बदमाशों ने बोला धावा 

जानकारी के मुताबिक मंझगावां स्कूल के पास ट्रैक पर जैसे ही मालगाड़ी रूकी, करीब दर्जनभर लुटेरे इसपर धावा बोल दिया. वे लॉक तोड़कर डिब्बों से चावल उतारने लगे. जब गार्ड को इस बात की भनक लगी, तो उसने ट्रेन को खोलने का आदेश दिया. साथ ही घटना की सूचना कंट्रोल रूम और आरपीएफ को दी. सूचना पर आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे और ट्रैक पर पड़े चावल के बोरे को कब्जे में लिया. पुलिस का दावा है कि इसमें शामिल लुटेरों की पहचान हो चुकी है.

दुमका में भी घटी थी ऐसी घटना 

इससे पहले दुमका के शिकारीपाड़ा थानाक्षेत्र के चायपानी गांव में भी इसी तरह की घटना को अंजाम दिया गया. अपराधियों ने मालगाड़ी की तीन बोगियों से सैंकड़ों बोरी चावल की चोरी कर ली. डिब्बों का लॉक तोड़कर चोरी को अंजाम दिया गया था. बाद में पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर 125 बोरी चावल बरामद किया था. वह चावल भी एफसीआई का ही था.

ये भी पढ़ें- ईंजन हुआ फेल तो चोरों ने किया खेल, मालगाड़ी से उड़ाये सैंकड़ों क्विंटल चावल

प्रेम प्रसंग का विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हजारीबाग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 10:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...