5वीं बार बेटी हुई तो चुराया बेटा, अपनी बेटी को छोड़ फरार हुई महिला

चतरा की खुशबू देवी को लड़का हुआ था. लेकिन बगल के बेड पर भर्ती महिला ने उसके बेटे को चुरा लिया और फरार हो गई. बदले में वहां अपनी बेटी छोड़ दी.

News18 Jharkhand
Updated: August 9, 2019, 11:33 AM IST
5वीं बार बेटी हुई तो चुराया बेटा, अपनी बेटी को छोड़ फरार हुई महिला
पांचवीं बार बेटी हुई तो महिला ने दूसरे के नवजात को चुराया (फोटो- पीड़िता खुशबू कुमारी)
News18 Jharkhand
Updated: August 9, 2019, 11:33 AM IST
चार बेटियों के बाद फिर बेटी हुई, तो मां ने अस्पताल में बगल के बेड पर जन्मे बेटे को चुरा लिया और अपनी बेटी को उसके बदले वहां छोड़कर फरार हो गई. बच्चा चोरी का यह मामला हजारीबाग सदर अस्पताल में सामने आया. हालांकि पुलिस ने चार घंटे के अंदर चोरी गये नवजात को बरामद कर लिया. पुलिस ने इस सिलसिले में एक नर्स को गिरफ्तार किया है. नर्स पर आरोप है कि उसने आरोपी मां को बच्चा चोरी करने में मदद की. आरोपी मां को पुलिस ने स्वस्थ होने तक के लिए छोड़ दिया है.

अपनी बेटी छोड़ दूसरे का बेटा लेकर भाग गई महिला 

घटना के संबंध में बताया गया कि चतरा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र  की रहने वाली खुशबू देवी को लड़का हुआ था. लेकिन गुरुवार तड़के उसके बच्चे की चोरी हो गई. खोजबीन के दौरान यह पता चला कि उसके बच्चे के बदले दूसरी बच्ची शिशु बेड पर रो रही थी. आगे की छानबीन हुई, तो पता चला कि बगल के बेड पर भर्ती महिला ने अपनी बेटी को छोड़कर खुशबू देवी के बेटे को लेकर भाग गई.

hazaribagh sadar hospital
हजारीबाग सदर अस्पताल


पुलिस ने 4 घंटे में बरामद किया बच्चा 

पीड़िता ने तब इसकी सूचना सदर थाने में दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 घंटे में बच्चे को बरामद कर लिया और खुशबू देवी को सौंप दिया. इस घटना में उसी के गांव की रहने वाली नर्स की भी भूमिका सामने आई है. वह एक निजी अस्पताल में काम करती है. नर्स ने ही खुशबू देवी को यह कहा था कि जबतक आपको ब्लड चढ़ रहा है, तब तक मैं बच्चे को रखती हूं. इसके बाद बच्चा गायब हो गया था. पुलिस ने आरोपी नर्स को गिरफ्तार कर लिया है.

इनपुट- राकेश कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- जिंदगी में अब कुछ भी नहीं बचा..इसलिए नहीं जीना चाहता, यह कहकर इंजीनियर ने कर लिया आत्मदाह

काम के बहाने पीड़िता को घर बुलाया, कब्रिस्तान ले जाकर किया दुष्कर्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हजारीबाग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 11:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...