केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा के घर पर हाथियों का हमला
Hazaribagh News in Hindi

केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा के घर पर हाथियों का हमला
हाथियों के हमले से ध्वस्त केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा के घर की दीवार

बीती सोमवार की देर रात्रि 16 हाथियों का झुंड मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डेमोटांड़ स्थित केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा के घर जा पहुंचा और दीवारों को तोड़ डाला. हाथियों ने उनके आवास पर लगी फसल को भी नष्ट कर दिया.

  • Share this:
हजारीबाग में हाथियों का झुंड पिछले एक सप्ताह से विभिन्न क्षेत्रों में उत्पात मचा रहा है. यह अब तक कई घरों को और फसलों को नष्ट कर चुका है. इसी कड़ी में बीती सोमवार की देर रात्रि 16 हाथियों का झुंड मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डेमोटांड़ स्थित केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा के घर जा पहुंचा और दीवारों को तोड़ डाला. हाथियों ने उनके आवास पर लगी फसल को भी नष्ट कर दिया. लगभग एक घंटे तक केंद्रीय मंत्री के घर में हाथियों ने जमकर उपद्रव किया और अंत में घर के अंदर में बने गणेश मंदिर पर जाकर मत्था टेका और फिर चलते बने.

इस दौरान उनके आवास पर रह रहे वहां के कर्मी बेहद दहशत में रहे. जयंत सिन्हा के आवास पर हाथियों का दूसरी बार उत्पात हुआ है. हालांकि घटना के बाद कई घंटे बीत जाने के बाद भी वन विभाग के कर्मी वहां देखने नहीं पहुंचे. विदित हो कि इन हाथियों ने जगंल से गुजर रहे और खेतों में काम कर रहे अनेक लोगों की अब तक जान ली हैं. वन विभाग इन हाथियों से खुद खौफजदा लगता है. उसके पास अगर कोई हाथियों का झुंड ऐसे हमला कर दे तो उसको काबू कर जंगल में खदेड़ने की कोई रणनीति नहीं है.

यह भी देखें - VIDEO: PM मोदी यहां वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए करेंगे गैस पाइप लाइन योजना का शिलान्यास



यह भी पढ़ें - केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने जन चौपाल लगाकर सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज