प्रापर्टी डीलर सज्जू खान की हत्या के मामले में कुख्यात शूटर झुन्ना सहित चार गिरफ्तार
Hazaribagh News in Hindi

प्रापर्टी डीलर सज्जू खान की हत्या के मामले में कुख्यात शूटर झुन्ना सहित चार गिरफ्तार
प्रापर्टी डीलर के हत्यारोपी पुलिस हिरासत में

हजारीबाग पुलिस ने प्रापर्टी डीलर संजर नवाज खान उर्फ सज्जू खान के चर्चित हत्याकांड मामले में अंतर राज्यीय बदमाश व कुख्यात शूटर अनीस खां उर्फ झुन्ना सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में झुन्ना के अलावा एक अन्य आरोपी आफताब व सुपारी देकर हत्या कराने वाले जुबेर व नौशाद को भी पुलिस ने पकड़ा है.

  • Share this:
हजारीबाग पुलिस ने प्रापर्टी डीलर संजर नवाज खान उर्फ सज्जू खान के चर्चित हत्याकांड मामले में अंतर राज्यीय बदमाश व कुख्यात शूटर अनीस खां उर्फ झुन्ना सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में झुन्ना के अलावा एक अन्य आरोपी आफताब व सुपारी देकर हत्या कराने वाले जुबेर व नौशाद को भी पुलिस ने पकड़ा है. पुलिस ने इन बदमाशों के पास से दो देशी कट्टे, 4 मोबाईल सेट, 20 हजार रुपये भी जब्त किए हैं.

एसपी मयूर पटेल ने प्रेसवार्ता कर मीडिया को बताया कि 12 जुलाई को सज्जू खान की हत्या की गई थी. इस मामले में जुबेर व नौशाद ने दो लाख रुपये की सुपारी दी थी. इस मामले में एक अन्य शूटर सहित सहयोग करने वाले अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. पूरी घटना के पीछे का मामला कारोबारी रंजिश को बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अनीस खां सूरत, मुम्बई के अलावा उत्तर प्रदेश के कानपुर में भी लूटपाट के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज