लाइव टीवी

हजारीबाग: गैस टैंकर की चपेट में आने से बाइक सवार 3 युवकों की मौत

News18 Jharkhand
Updated: January 28, 2020, 6:52 PM IST
हजारीबाग: गैस टैंकर की चपेट में आने से बाइक सवार 3 युवकों की मौत
हजारीबाग के बरही में रोड एक्सीडेंट में तीन युवकों की मौत हो गई (सांकेतिक तस्वीर)

ग्रामीणों ने बताया कि तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर बरही से शिवपुर अपने गांव जा रहे थे. इसी दौरान बरही डिग्री कॉलेज के पास सामने से आ रहे गैंस टैंकर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे घटनास्थल पर ही तीनों युवक की मौत हो गई.

  • Share this:
हजारीबाग. जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. मंगलवार को बरही में बाइक सवार तीन युवक की गैस टैंकर (Gas Tanker) की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना (Road Accident) बरही थानाक्षेत्र में डिग्री कॉलेज, बरही के समीप घटी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल भेज दिया. तीनों युवक बरही के शिवपुर के रहने वाले थे.

ग्रामीणों ने बताया कि तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर बरही से शिवपुर अपने गांव जा रहे थे. इसी दौरान बरही डिग्री कॉलेज के पास सामने से आ रहे गैंस टैंकर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे घटनास्थल पर ही तीनों युवक की मौत हो गई. वहीं घटना को अंजाम देकर ड्राइवर टैंकर लेकर फरार हो गया.

तेज रफ्तार के कारण घटी घटना 

बरही पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है. टैंकर के बारे में पता लगाया जा रहा है. पुलिस की सूचना पर जब मृतकों के परिजन मौके पर पहुंचे, तो माहौल गमगीन हो गया. पुलिस के मुताबिक पहली नजर में तेज रफ्तार के कारण यह हादसा पेश आया. पुलिस टैंकर ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है. घटना से ग्रामीणों में रोष देख गया. ग्रामीणों ने गैस टैंकर को जब्त कर ड्राइवर पर कार्रवाई की मांग की.

इनपुट- राकेश कुमार

ये भी पढ़ें- रात में जिस हाथी ने किया बेघर, सुबह उसी हाथी को बचाने के लिए ग्रामीणों ने लगा दी जान   

  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हजारीबाग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 6:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर