Home /News /jharkhand /

हजारीबाग और कोडरमा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 4 वाहनों के साथ 6 लुटेरे गिरफ्तार

हजारीबाग और कोडरमा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 4 वाहनों के साथ 6 लुटेरे गिरफ्तार

हजारीबाग और कोडरमा में गाड़ी लूट गिरोह के द्वारा लगातार घटना को अंजाम दिया जा रहा था.

हजारीबाग और कोडरमा में गाड़ी लूट गिरोह के द्वारा लगातार घटना को अंजाम दिया जा रहा था.

Hazaribagh News: गिरफ्तार 6 आरोपियों में से 5 आरोपी हजारीबाग जिला के रहने वाले हैं, वहीं एक आरोपी बिहार के गया जिला का रहने वाला है.

    रिपोर्ट- सौरव अनुराग

    हजारीबाग. जिले में लगातार बढ़ रही गाड़ी चोरी की घटना को देखते हुए हजारीबाग पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. हजारीबाग और कोडरमा पुलिस की संयुक्त छापेमारी में 4 गाड़ियों के साथ गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया. गिरोह के सदस्य कार का इस्तेमाल कर वाहन लूट को अंजाम देते थे. पिछले कई दिनों से दोनों जिलों की पुलिस इस गिरोह पर नजर रख रही थी.

    हजारीबाग और कोडरमा के एसपी ने संयुक्त प्रेसवार्ता कर बताया कि पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर हजारीबाग जिला बल और कोडरमा जिला बल के द्वारा संयुक्त टीम गठित कर छापेमारी अभियान चलाया गया. इस दौरान लूट गये पिकअप वैन के साथ 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया.

    पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. अभियुक्तों ने बताया कि उनके गिरोह द्वारा कोडरमा जिले में कई लूटकांडों को अंजाम दिया गया. दरअसल दोनों जिलों की पुलिस इस गिरोह पर नजर रख रही थी. इस बीच पुलिस को गिरोह के बारे में गुप्त सूचना मिली. जिसके हजारीबाग और कोडरमा पुलिस की संयुक्त टीम गठित कर कोडरमा में छापेमारी की गई. इस दौरान गिरोह द्वारा लूटे गये वाहनों को बरामद किया गया है.

    पुलिस ने गिरोह के द्वारा लूटकांड में उपयोग किये जाने वाले दो कार समेत 4 वाहनों को जब्त किया गया. साथ ही गिरोह के 6 सदस्यों को दबोचा गया. गिरफ्तार 6 आरोपियों में से 5 आरोपी हजारीबाग जिला के रहने वाले हैं, वहीं एक आरोपी बिहार के गया जिला का रहने वाला है. पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर