इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर मजे लेने के लिए करते थे क्राइम, 3 युवक गिरफ्तार
Hazaribagh News in Hindi

इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर मजे लेने के लिए करते थे क्राइम, 3 युवक गिरफ्तार
पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार को जेल भेज दिया

एसपी ने बताया कि तीनों युवक उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं. इनमें से एक इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुका है. दूसरा युवक चीन के सिचुआन विश्वविद्यालय से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है.

  • Share this:
हजारीबाग. मजे लेने के लिए लोग अपराध तक करते हैं. ये जानकर आपको हैरानी हो सकती है. लेकिन हजारीबाग पुलिस (Police) ने तीन ऐसे युवकों को गिरफ्तार (Arrest) किया है, जो मजे लेने के लिए क्राइम (Fun Crime) करते थे. इनमें से दो इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके हैं. पुलिस ने इनके पास से पिस्टल, गोलियां और चोरी के तीन बाइक व मोबाइल बरामद किये. तीनों युवकों को वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया. बाद में न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया गया.

पूछताछ में तीनों ने अपनी गुनाह कबूल की 

इस संबंध में जिले के एसपी कार्तिक एस ने बताया कि बड़ा हाजार थानाक्षेत्र में वाहनों की जांच के क्रम में संदेह के आधार पर दो युवकों को पकड़ा गया. पकड़े जाने पर इनके पास से 7.65 बोर का एक पिस्टल व सात जिंदा कारतूस बरामद किये गये. पूछताछ के क्रम में दोनों युवकों की निशानदेही पर तीसरे युवक को पकड़ा गया. तीनों ने दवा और राशन दुकानदारों से 32 हजार रुपये लूट की घटना में शामिल होने की बात कबूल की. पुलिस ने इनकी निशानदेही पर बाइक और फोन बरामद कर लिये. तीनों पेलावल और लोगसिंघना थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.



दो कर रहे हैं इंजीनियरिंग की पढ़ाई 
तीनों युवकों ने पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किये. एसपी ने बताया कि तीनों युवक उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं. इनमें से एक इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुका है. दूसरा युवक चीन के सिचुआन विश्वविद्यालय से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है. तीसरा युवक भी चंडीगढ़ में पढ़ाई कर रहा है. ये तीनों मजे लेने के लिए अपराध को अंजाम देते थे. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस को नए उभरने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता मिली है.

रिपोर्ट- राकेश कुमार 

ये भी पढ़ें- नक्सली दस्ते से अकेले मोर्चा लेने वाली आदिवासी महिला को एसपी ने किया सम्मानित
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading