अपना शहर चुनें

States

हॉकी खिलाड़ी पंकज रजक और शीखा सुरभि बने स्वीप आइकॉन

हॉकी खिलाड़ी पंकज रजक
हॉकी खिलाड़ी पंकज रजक

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए भारतीय जूनियर हॉकी टीम के खिलाड़ी पंकज रजक और कैप्टन शीखा सुरभि को हजारीबाग प्रशासन ने स्वीप आइकॉन बनाया है.

  • Share this:
लोकतंत्र के महापर्व में ज्यादा से ज्यादा मतदान हो, इसके लिए हजारीबाग जिला प्रशासन लगातार स्वीप कार्यक्रम का आयोजन शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में कर रहा है. इसके जरिये लोगों को लोकसभा चुनाव के प्रति जागरूक किया जा रहा है. इतना ही नहीं लोगों को प्रेरित करने के लिए जिला प्रशासन ने स्वीप आइकॉन को भी चुना है.

भारतीय जूनियर हॉकी टीम के खिलाड़ी पंकज रजक और कैप्टन शीखा सुरभि को प्रशासन ने स्वीप आइकॉन बनाया है. स्वीप आइकॉन बनाए जाने पर पंकज ने प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि लोगों को लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा मतदान करना चाहिए. पंकज के घर वाले भी बेटे को मिले इस सम्मान से उत्साहित हैं. घरवालों ने भी लोगों से अधिक से अधिक वोटिंग करने की अपील की.

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने कहा कि दोनों आइकॉन्स के साथ आने वाले दिनों में मतदाता जागरुकता को लेकर कई कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे. बता दें कि पंकज रजक बेहद गरीबी में आगे बढ़कर अपनी मेहनत के बल पर भारतीय जूनियर हॉकी टीम में जगह पाई है. उनके पिता आज भी आयरन कर घर चलाते हैं.



रिपोर्ट- राकेश कुमार
ये भी पढ़ें- झारखंड में महागठबंधन जारी करेगा साझा घोषणा पत्र

जेवीएम ने उतारा उम्मीदवार, कोडरमा से बाबूलाल तो गोड्डा से प्रदीप यादव लड़ेंगे चुनाव

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज