फेसबुक पोस्ट से हुई बदनामी बनी युवक की खुदकुशी की वजह, 15 लाख लेकर फरार होने का लगाया था आरोप

Rakesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: August 24, 2019, 12:06 PM IST
फेसबुक पोस्ट से हुई बदनामी बनी युवक की खुदकुशी की वजह, 15 लाख लेकर फरार होने का लगाया था आरोप
हजारीबाग में फेसबुक पोस्ट से हुई बदनामी बनी युवक की खुदकुशी की वजह

झारखंड के हजारीबाग में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक फेसबुक पर डाली गई एक पोस्ट से इतना परेशान हो गया कि उसने अपनी जान ही दे दी.

  • Share this:
झारखंड के हजारीबाग(hazaribagh) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक फेसबुक पर डाली गई एक पोस्ट से इतना परेशान हो गया कि उसने अपनी जान ही दे दी.  मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और जांच शुरू कर दी. पुलिस(police) के मुताबिक जांच पूरी होने के बाद ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

फेसबुक पोस्ट को देख युवक ने की खुदकुशी

दरअसल मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिंघानी कला गांव का है, जहां फेसबुक पर शेयर की गई पोस्ट से घबराकर गांव के रहने वाले सुनील कुमार ने आत्महत्या(suicide) कर ली. परिजनों का आरोप है कि  सिंघानी कला गांव के ही रहने वाले एक युवक मनोज कुमार राणा ने फेसबुक पर एक पोस्ट सुनील कुमार के खिलाफ किया था, जिसमें लिखा था कि ‘सुनील कुमार चुटियारो पंचायत में केबल ऑपरेटर(cable operator) हैं और वह महिला समिति से 15 लाख रुपए लेकर फरार हो गया है. जिसे भी इस बारे में कोई जानकारी हो वह मुझे सूचित करे.'

पुलिस ने युवक के शव को पोर्टमार्टम के लिए भेजा
पुलिस ने युवक के शव को पोर्टमार्टम के लिए भेजा


आर्थिक तंगी से परेशान था युवक

फेसबुक पोस्ट से हुई बदनामी बनी युवक की खुदकुशी की वजह (सांकेतिक तस्वीर)
फेसबुक पोस्ट से हुई बदनामी बनी युवक की खुदकुशी की वजह (सांकेतिक तस्वीर)


इस पोस्ट के बाद सुनील व उसका परिवार पुलिस के पास गया, लेकिन यहां भी उनकी गुहार नहीं सुनी गई.  अंततः सुनील कुमार ने आत्महत्या कर ली. परिजनों को आरोप है कि इस सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से उसका केबल बिछाने का काम भी बंद हो गया था और पोस्ट की वजह से उसे लगातार शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही थी, जिससे परेशान होकर उसने खुदकुशी कर ली. पुलिस के अनुसार फेसबुक से जुड़ी कुछ बातें सामने आ रही है और जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

यह भी पढ़ें- ऋचा के नाम से सोशल मीडिया पर खुले 600 फर्जी अकाउंट, किए जा रहे अनाप-शनाप पोस्ट

यह भी पढ़ें- थाने की हाजत में आरोपी ने की खुदकुशी, चोरी के केस में हुआ था गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हजारीबाग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 11:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...