• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Hazaribagh Crime News: दलित छात्रा से 5 मनचलों ने किया गैंगरेप, पीड़िता को घर पहुंचा कर फरार; किशोरी की हालत गंभीर

Hazaribagh Crime News: दलित छात्रा से 5 मनचलों ने किया गैंगरेप, पीड़िता को घर पहुंचा कर फरार; किशोरी की हालत गंभीर

Hazaribagh Gang Rape News: स्थिति बिगड़ने पर सामूहिक दुष्‍कर्म पीड़िता इंटर की छात्रा को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Hazaribagh Gang Rape News: स्थिति बिगड़ने पर सामूहिक दुष्‍कर्म पीड़िता इंटर की छात्रा को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Dalit Student Gangraped: पीड़िता ने बताया कि पांचों आरोपियों ने धमकी दी थी यदि उन्‍होंने दुष्‍कर्म की घटना का जिक्र किसी से किया तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. इसलिए किशोरी चुप रही, लेकिन हालात बिगड़ने पर उन्‍होंने परिजनों को घटना की जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    हजारीबाग. झारखंड के हजारीबाग के दारू इलाके में इंटर की छात्रा के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया है. किशोरी के साथ 5 मनचलों ने गैंगरेप किया और फिर घर पहुंचा कर फरार हो गया. आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया और मुंह खोलने पर इसे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी थी. इससे डर कर छात्रा ने शुरुआत में परिजनों को घटना को जानकारी नहीं दी. बाद में हालत बिगड़ने पर मामले का पता चला. पीड़िता को गंभीर अवस्‍था में शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी मनोज रतन ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज लिया है. इस मामले में पुलिस त्वरित कार्रवाई कर रही है. आरोपियों को गिरफ्तार कर शीघ्र जेल भेजा जाएगा. उन्‍होंने बताया कि पुलिस स्पीडी ट्रायल के लिए भी अनुरोध करेगी, ताकि दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाई जा सके.

    पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने 18 सितंबर की सुबह तकरीबन 4 बजे इस घटना को अंजाम दिया. किशोरी ने बताया कि वह अपनी दो अन्‍य सहेलियों के साथ तड़के शौच के लिए गई थी. उसी दौरान 5 लड़कों ने बाइक से उनका पीछा किया. उनके साथ आईं 2 लड़कियां भागने में कामयाब रहीं, जबकि आरोपियों ने उन्‍हें पकड़ लिया. इसके बाद उनके साथ पांचों ने दुष्‍कर्म किया. इससे पहले आरोपियों ने छात्रा को बाइक पर बिठकार सुनसान जगह पर ले गया था. ‘दैनिक हिन्‍दुस्‍तान’ के मुताबिक छात्रा ने बताया कि दुष्‍कर्म के बाद आरोपी आशीष और विनोद उर्फ गुबला ने उन्‍हें घर पहुंचाया और मुंह खोलने पर गैंगरेप का वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

    Jharkhand Crime News: खाना देने में देरी हुई तो 70 साल के बुजुर्ग पति ने पत्‍नी को पीट-पीट कर मार डाला

     रेप पीड़िता किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने आशीष, दीपक, विनोद उर्फ गुबला और दो अन्‍य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार, सभी आरोपी पीड़िता के पड़ोस के गांव के रहने वाले हैं. आरोपियों की धमकी के कारण पीड़िता चुप रही, लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य बिगड़ने पर परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी गई. दलित छात्रा के साथ दुष्‍कर्म की घटना सामने आने के बाद राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज हो गई हैं. भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज