लोकसभा चुनाव से पांच महीने पहले ही हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड
Hazaribagh News in Hindi

लोकसभा चुनाव से पांच महीने पहले ही हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड
जयंत सिन्हा ने जारी किया चार साल के कार्योें का रिपोर्ट कार्ड

हजारीबाग के सांसद केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने अपने चार साल के कार्यकाल पूरा होने पर उपलब्धि भरा रिपोर्ट कार्ड जारी किया. रिपोर्ट कार्ड में सांसद अपनें चार वर्षों के कार्यकाल में किए गए तमाम उपलब्धि भरा कार्यों का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया है.

  • Share this:
झारखंड में हजारीबाग के सांसद केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने अपने चार साल के कार्यकाल पूरा होने पर उपलब्धि भरा रिपोर्ट कार्ड जारी किया. रिपोर्ट कार्ड में  सांसद अपनें चार वर्षों के  कार्यकाल में किए गए तमाम उपलब्धि भरा कार्यों का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया है. इस मौके पर सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि वर्ष 2014 के चुनाव के बाद मैंने कार्यो का हर वर्ष रिपोर्ट कार्ड  जारी करनें घोषणा करने की बात कही थी और इसी निमित इस चौथे साल का भी हमने रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने जारी किया है.

इतना ही नहीं जयंत ने दावा किया कि हम जनता के लिए सांसद चुने गए थे और जनता के लिए लगातार काम कर रहे हैं और बहुत खुशी तब होती है जब हमारे कार्यों के लेकर जनता जब हमसे सवाल करती है और जब मैं जनता का जवाब दे पाता हूं ,इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने कमल पर मुहर लगाया था और यह कमल अब कमाल कर रही है यही वजह है कि लगातार हम हजारीबाग और रामगढ़ के क्षेत्रों में विकास की लंबी  लकीरें खींच पा रहे हैं. उन्होंने अपनी पारदर्शा कार्यो का भी दावा किया .

यह भी पढ़ें - एक साल का फूल सा मासूम बैग में छोड़ गए निर्दयी



यह भी देखें- VIDEO : भारी मात्रा में पाकुड़ लाया जा रहा विस्फोटक बरामद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज