झारखंड: जयंत सिन्‍हा ने महागठबंधन प्रत्‍याशी को बताया 'गेस्‍ट कैंडिडेट', कहा- चुनाव बाद नहीं आएंगे नजर

जयंत सिन्‍हा ने महागठबंधन की ओर से उतारे गए प्रत्‍याशी गोपाल साहू पर तंज कसते हुए कहा कि वह अतिथि बन कर आए हैं और कुछ दिन के मेहमान हैं.

News18 Jharkhand
Updated: April 16, 2019, 2:02 PM IST
झारखंड: जयंत सिन्‍हा ने महागठबंधन प्रत्‍याशी को बताया 'गेस्‍ट कैंडिडेट', कहा- चुनाव बाद नहीं आएंगे नजर
जयंत सिन्हा ( फाइल फोटो )
News18 Jharkhand
Updated: April 16, 2019, 2:02 PM IST
झारखंड के हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने महागठबंधन के प्रत्याशी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि गोपाल जी का हम स्वागत करते हैं, अभिनंदन करते हैं. वह हमारे हजारीबाग और रामगढ़ क्षेत्र में अतिथि बन कर आए हैं और कुछ दिन के मेहमान हैं. यहां आएंगे, चुनाव अभियान करेंगे और फिर वापस लौट जाएंगे. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ऐसे अतिथि जब आते हैं, हम लोग उनका अच्‍छे से स्वागत करते हैं. गोपाल साहू का भी हम लोग देखभाल करेंगे.

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित प्रत्याशी के रूप में जयंत सिंहा लगातार क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. सोमवार को हजारीबाग लोकसभा के क्षेत्र के केरेडारी के विभिन्न गांव में उन्होंने चुनाव प्रचार किया और आज यानी मंगलवार (16 अप्रैल) को रामगढ़ जिले के चितरपुर, दुल्मी के विभिन्न गांव में जन चौपाल लगाएंगे. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने महागठबंधन समर्थित उम्मीदवार गोपाल साहू के नाम आने पर कहा कि वह अतिथि हैं हम उनका स्वागत करते हैं.



बता दें कि कांग्रेस ने हजारीबाग सीट के लिए प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है. कांग्रेस ने प्रदेश कोषाध्यक्ष गोपाल साहू को उम्मीदवार बनाया है. वे कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के भाई हैं. गोपाल साहू हजारीबाग सीट पर महागठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार होंगे.

ये भी पढ़ें- रामनवमी झंडा विसर्जन जुलूस में दो अखाड़ों की बीच चली तलवारें, पांच घायल

गिरिडीह: पिता ने डांटा तो खदान में छलांग लगाकर दोनों बहनों ने दे दी जान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार