Home /News /jharkhand /

हजारीबाग: बीजेपी ने खोला मोर्चा तो एकसाथ 3 मंत्री पहुंचे रुपेश पांडेय के घर, न्याय का दिलाया भरोसा

हजारीबाग: बीजेपी ने खोला मोर्चा तो एकसाथ 3 मंत्री पहुंचे रुपेश पांडेय के घर, न्याय का दिलाया भरोसा

तीनों मंत्रियों ने रुपेश पांडये की मां को न्याय का भरोसा दिलाया है.

तीनों मंत्रियों ने रुपेश पांडये की मां को न्याय का भरोसा दिलाया है.

Barhi News: रुपेश पांडेय की हत्या के 8 दिन बाद सोमवार को एकसाथ 3 मंत्रियों ने घर जाकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया. मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निर्देश पर हम तीन मंत्री और विधायक यहां पहुंचे हैं. यह मामला मुख्यमंत्री के संज्ञान में है. प्रशासन अपना काम कर रहा है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- रितेश लोहानी

हजारीबाग. झारखंड के हजारीबाग जिले के बरही में रुपेश पांडेय की हत्या के 8 दिन बाद सोमवार को एकसाथ 3 मंत्रियों ने घर जाकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया. मंत्री सत्यानंद भोक्ता, मिथिलेश ठाकुर एवं बादल पत्रलेख के साथ गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार, बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद और बरही विधायक उमाशंकर अकेला भी गांव पहुंचे थे. इस दौरान रुपेश पांडेय की मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

मां की यह हालत देखकर विधायक अम्बा प्रसाद जमीन पर बैठकर आंसू पोछते हुए उन्हें भरोसा दिलाया कि दुख की इस घड़ी में सरकार उनके परिवार के साथ खड़ी है. घटना के दिन से मां अन्न ग्रहण नहीं कर रही है, जिससे उनकी तबियत खराब बिगड़ती जा रही है. मौके पर मौजूद अन्य नेताओं ने भी मां को ढांढस देते हुए कहा की झारखंड सरकार और यहां के कानून पर भरोसा रखें घटना में जो लोग भी शामिल थे, उन्हें सजा जरूर मिलेगी.

परिजनों से मिलने के बाद मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निर्देश पर हम तीन मंत्री और विधायक यहां पहुंचे हैं. यह मामला मुख्यमंत्री के संज्ञान में है. प्रशासन अपना काम कर रहा है. जल्द से जल्द घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा.

मंत्री बादल पत्रलेख ने पीड़ित परिवारों को सांत्वना देते हुए कहा कि श्राद्धकर्म खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन उनसे रांची में मिलेंगे.परिवार को हर हाल में न्याय मिलेगा.

मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने ऐलान किया कि सरकार की तरफ से हर तरह का लाभ परिवार को मिलेगा. मौके पर मिथिलेश ठाकुर सहित तीनों मंत्रियों ने एक- एक लाख रुपये परिवार को देने की घोषणा की. वही बरही विधयाक अकेला यादव ने रुपेश पांडेय के पिता को पचास हजार रुपये नकद देते हुए शोककुल परिवारों के साथ खड़ा रहने की बात कही.

बता दें कि कुछ दिन पहले मूर्ति विसर्जन के दौरान झड़प में रुपेश पांडेय की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. यह मामला सांप्रदायिक रंग ले लिया है. बीजेपी इसको लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखी है. पूरे राज्य में विरोध-प्रदर्शन का दौर जारी है.

Tags: Hazaribagh news, Jharkhand news, Mob lynching

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर