खरमास के बाद होगी झारखंड जेडीयू के नये अध्यक्ष की घोषणा
Hazaribagh News in Hindi

खरमास के बाद होगी झारखंड जेडीयू के नये अध्यक्ष की घोषणा
बिहार के मंत्री श्रवण कुमार

श्रवण कुमार ने कहा कि अगला प्रदेश अध्यक्ष जो भी चुने जाएंगे, वे झारखंड के ही होंगे और पार्टी के कर्मठ व समर्पित नेता होंगे.

  • Share this:
झारखंड जेडीयू के नये अध्यक्ष की घोषणा जल्द होगी. इसको लेकर 12 जनवरी की बैठक में फैसला ले लिया जाएगा. हालांकि ऐलान खरमास यानी 14 जनवरी के बाद होगा. हजारीबाग पहुंचे बिहार के मंत्री और पार्टी के झारखंड प्रभारी श्रवण कुमार ने ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि जल्द ही नीतीश कुमार झारखंड अध्यक्ष का ऐलान करेंगे.

श्रवण कुमार ने कहा कि अगला प्रदेश अध्यक्ष जो भी चुने जाएंगे, वे झारखंड के ही होंगे और पार्टी के कर्मठ व समर्पित नेता होंगे. उनके मुताबिक प्रदेश अध्यक्ष की रेस में कई नाम केंद्रीय नेतृत्व के समक्ष आए हैं. संभावना है कि 14 जनवरी यानी खरमास के बाद नये प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा हो जाएगी.

बता दें कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रहे जलेश्वर महतो ने हाल ही कांग्रेस का दामन थाम लिया. कांग्रेस की तीन राज्यों में जीत को देखते हुए उन्हें अपने सियासी भविष्य को देखते हुए ऐसा कदम उठाया. इधर आने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी के नये प्रदेश अध्यक्ष की तलाश तेज है. बता दें कि बिहार में बीजेपी के साथ खड़ा जेडीयू झारखंड में दूरी बनाए हुए है.



रिपोर्ट- राकेश कुमार
ये भी पढ़ें- झारखंड जेडीयू अध्यक्ष जलेश्वर महतो ने थामा कांग्रेस का हाथ

मंडल डैम परियोजना को लेकर जेएमएम निकालेगा संघर्ष यात्रा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज