ट्रैफिक रुल्स के नाम पर फैलाया जा रहा ट्रैफिक टेररिज्म- हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन ने कहा कि आज सरकार ने सड़कों पर पुलिसकर्मियों को ऐसे उतार दिया है, जैसे भूखा शेर हो. कोई भी कानून लाने से पहले देशवासियों को विश्वास में लेना चाहिए.

News18 Jharkhand
Updated: September 9, 2019, 12:22 PM IST
ट्रैफिक रुल्स के नाम पर फैलाया जा रहा ट्रैफिक टेररिज्म- हेमंत सोरेन
नये ट्रैफिक नियम को लेकर जेएमएम नेता हेमंत सोरेन ने केन्द्र पर साधा निशाना
News18 Jharkhand
Updated: September 9, 2019, 12:22 PM IST
हजारीबाग. बदलाव यात्रा के सिलसिले में 12वां जिला हजारीबाग पहुंचे जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने आर्थिक मंदी से लेकर जीएसटी और ट्रैफिक नियम को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कि कहा कि एक तरफ देश मंदी की मार झेल रही है, तो दूसरी तरफ ट्रैफिक टेररिज्म के नाम पर आंतक फैलाया जा रहा है. ये जनता के साथ क्रूर मजाक है.

'जनता ने रघुवर सरकार का काटा चालान'

हेमंत सोरेन ने कहा कि आज सरकार ने सड़कों पर पुलिसकर्मियों को ऐसे उतार दिया है, जैसे भूखा शेर हो. कोई भी कानून लाने से पहले देशवासियों को विश्वास में लेना चाहिए. सरकार जबरन अपनी नीतियां जनता पर थोप रही है. वैसे झारखंडवासियों ने इस बार भाजपा को झारखंड के पार भेजने का चालान काट कर दिया है.

पूर्व सीएम ने कहा कि ये झारखंड मुक्ति मोर्चा के मुहिम का ही नतीजा रहा कि झारखंड अलग राज्य बना. अब बीजेपी से गद्दी भी छीन लेंगे. बदलाव यात्रा चल रही है. इसके बाद गठबंधन की रूपरेखा तय होगी. जेएमएम सत्ता के लिए नहीं, बल्कि हक और अधिकार के लिए आंदोलन करता रहा है. बीजेपी के 65 पार के नारे पर उन्होंने कहा कि इस रघुवर सरकार ही पार हो जाएगी.

रिपोर्ट- राकेश कुमार

ये भी पढ़ें- 5.75 लाख महिलाओं ने सीएम रघुवर दास को भेजी राखी, दोबारा मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हजारीबाग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...