जेएमएम विधायक जेपी पटेल हुए बागी, बोले- मुझे देश में फिर से मोदी चाहिए

जेएमएम विधायक जेपी पटेल (फाइल फोटो)

जेएमएम विधायक जेपी पटेल (फाइल फोटो)

जेएमएम विधायक ने कहा कि मुझे देश में फिर से मोदी जी चाहिए. इसके लिए हर पद की कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं.

  • Share this:

जेएमएम विधायक जयप्रकाश भाई पटेल बागी हो गये हैं. हजारीबाग में अपने आवास पर प्रेसवार्ता कर उन्होंने कहा कि वह लोकसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन देंगे और सभी 14 सीटों पर घुम- घुम कर बीजेपी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे.

उन्होंने कहा कि वे स्वर्गीय टेकलाल महतो के बेटे हैं और झारखंड में कहीं से चुनाव लड़ सकते हैं. लेकिन पार्टी ने उन्हें चुनाव लड़ने के काबिल नहीं समझा. इसलिए फैसला लिया है कि देश में मजबूत सरकार बनाने के लिए एनडीए गठबंधन को जिताना जरूरी है.

जेएमएम विधायक ने कहा कि मुझे देश में फिर से मोदी जी चाहिए. इसके लिए हर पद की कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं. पार्टी से बगावत के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसमें बगावत वाली कोई बात नहीं है. लोकतंत्र में सबको बात रखने की आजादी है. उन्होंने कहा कि जिस टेकलाल महतो ने शिबू सोरेन को सांसद बनाकर दिल्ली भिजवाया, उन्हें जेएमएम ने केन्द्र और राज्य में मंत्री बनने नहीं दिया.



लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जेएमएम के लिए ये तगड़ा झटका माना जा रहा है. जयप्रकाश पटेल मांडू से जेएमएम विधायक हैं. वह इस बार संसदीय चुनाव लड़ना चाहते थे. लेकिन पार्टी ने टिकट नहीं दिया. इधर, उनके बयान पर जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि पार्टी फोरम पर ये बात नहीं आई है. आने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
इनपुट- दिवाकर तिवारी

ये भी पढ़ें- नाराज बीजेपी सांसद को मनाने पहुंचे आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, बोले- ऑल इज वेल

कीर्ति आजाद इस दिन भरेंगे पर्चा, महागठबंधन के नेताओं का होगा जुटान

कांग्रेस पर थीम सॉन्ग 'मैं ही तो हिंदुस्तान हूं' चुराने का लगा आरोप

झारखंड में बागी कांग्रेस नेता पार्टी के लिए बन सकते हैं मुसीबत का सबब

झारखंड की इन तीन सीटों के लिए मुस्लिम वोटरों को रिझाने में जुटी बीजेपी

 

 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज