Home /News /jharkhand /

पारिवारिक विवाद में विवाहित महिला ने फांसी लगा जान दी

पारिवारिक विवाद में विवाहित महिला ने फांसी लगा जान दी

महिला की आत्महत्या के बाद पोस्टमार्टम हाउस पर जमा परिजन

महिला की आत्महत्या के बाद पोस्टमार्टम हाउस पर जमा परिजन

हजारीबाग के कोर्रा थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी में एक 30 वर्षीय विवाहिता पूनम देवी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. पुलिस साथ ही घटना की तफ्तीश में जुट गई.

अधिक पढ़ें ...
    हजारीबाग के कोर्रा थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी में एक 30 वर्षीय विवाहिता पूनम देवी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. पुलिस साथ ही घटना की तफ्तीश में जुट गई. घटना के बाबत बताया जा रहा है कि मृतिका का पति के साथ पारिवारिक विवाद चल रहा था और वह डीप्रेशन में भी थी. मृतिका का पारिवारिक विवाद का मामला न्यायालय में भी चल रहा था. मृतिका के पति पीडब्ल्यूडी विभाग में इंजीनियर के पद पर मुजफ्फरपुर में पोस्टेड हैं. मृतिका के दो बच्चे भी है. वह सुसाईड नोट भी छोड़ कर गई है.

    हजारीबाग पुलिस भले ही इस मामले में अभी कुछ खुलकर ना कह रही हो लेकिन पोस्टामर्टम की रिपोर्ट के बाद लगता है कि महिला के पति के खिलाफ इस मामले में एक मुकदमा और दर्ज हो सकता है. मृतका के परिवार से पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के बीच संबंध सामान्य नहीं रहे. पहले छोटे-मोटे विवादों को वह लोग मध्यस्थता कर निपटा दिए गए. लेकिन दो बच्चों के जन्म के बाद भी दोनों के बीच तनाव बढ़ता गया और अदालत तक पहुंच गया. मृतका अपने बच्चों के भविष्य को लेकर काफी चिंतित थी.

    यह भी पढ़ें - तीन साल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी फरार

    यह भी पढ़ें - 150वीं जयंती पर राज्यपाल और CM रघुवर दास ने बापू को किया नमन

    Tags: Hazaribag

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर