Home /News /jharkhand /

minor girl returning from work kidnapped and gang raped later she was murdered 2 accused arrested nodmk8

हजारीबाद में काम के बाद घर लौट रही किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

दोनों आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी और जुर्म छिपाने के लिए शव को तालाब में फेंक दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दोनों आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी और जुर्म छिपाने के लिए शव को तालाब में फेंक दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jharkhand News: मृतका काम के बाद शुक्रवार की शाम को घर लौट रही थी. इसी दौरान दोनों आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और अपहरण कर ले गए जिसके बाद उन्होंने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. जुर्म छिपाने के लिए उन्होंने पीड़िता की हत्या कर दी और उसके शव को तालाब में फेंक दिया

अधिक पढ़ें ...

हजारीबाग. झारखंड के हजारीबाग (Hazaribagh) में किशोरी को अगवा करने के बाद उसके साथ गैंगरेप कर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना मतवारी भुइयां टोली की है. साक्ष्य (सबूत) छिपाने की नीयत से शव को कोर्रा स्थित पकाही तालाब में डाल दिया गया. शनिवार की सुबह युवती का शव पकाही तालाब से मिला. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मृतका काम के बाद शाम को घर लौट रही थी. इसी दौरान आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और अपहरण कर ले गए जिसके बाद उन्होंने उसके साथ सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) किया. जुर्म छिपाने के लिए उन्होंने पीड़िता की हत्या कर दी और उसके शव को तालाब में फेंक दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह पाखी में तालाब के पास एक किशोरी का शव मिला. जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) मनोज रतन चोठे ने कहा कि मृतका के परिवार के द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों की उम्र 20 और 22 साल के बीच है. उन्होंने कहा कि आरोपियों ने घरेलू सहायिका के तौर पर काम करने वाली लड़की का उस समय अपहरण किया, जब वो काम से घर लौट रही थी.

एसपी ने कहा कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने लड़की का अपहरण करने और बलात्कार के बाद हत्या कर के शव को ठिकाने लगाने का जुर्म स्वीकार किया है. (भाषा से इनपुट)

Tags: Crime News, Gang Rape, Jharkhand news, Minor girl rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर