मां ने अपने दो मासूमों को जहर देकर खुद भी खाया, बालिका की मौत
Hazaribagh News in Hindi

मां ने अपने दो मासूमों को जहर देकर खुद भी खाया, बालिका की मौत
महिला के दो बच्चों को जहर दे खुद भी खा लेने की खबर के बाद जमा हुई ग्रामीणों की भीड़

हजारीबाग के कटकमसांडी थाना क्षेत्र के लूपुंग गांव में शुक्रवार को दिल दहलाने वाली घटना घटी. यहां सुनीता देवी नामक महिला अपने दो मासूम बच्चों को जहर देकर खुद भी खा लिया. सुनीता के मासूम बच्चियों को सल्फास खिलाने से डेढ़ साल की स्वाति कुमारी मौत घर पर ही हो गई.

  • Share this:
हजारीबाग के कटकमसांडी थाना क्षेत्र के लूपुंग गांव में शुक्रवार को दिल दहलाने वाली घटना घटी. यहां सुनीता देवी नामक महिला अपने दो मासूम बच्चों को जहर देकर खुद भी खा लिया. सुनीता के मासूम बच्चियों को सल्फास खिलाने से  डेढ़ साल की स्वाति कुमारी मौत घर पर ही हो गई. दूसरी बेटी तीन वर्षीय सीनू रांची के रिम्स में जिंदगी और मौत के बीच है. वहीं सुनीता देवी पर जहर का असर नहीं हुआ, लिहाजा वह सकुशल है.

सुनीता देवी का कहना है कि उसके पति  का पीड़िता के मौसेरी बहन से प्रेम संबंध थे. इसकी भनक सुनीता देवी को लग गई थी और इसको लेकर दोनों के बीच पिछले कुछ महीनों से काफी अनबन चल रही थी. इतना ही नहीं पति राजेश कुमार घर में खाना खर्चा भी समय पर नहीं दे रहा था. लिहाजा तमाम बातों से परेशान होकर सुनीता देवी ने जहर खाकर आत्महत्या करने का मन बनाया. इस पूरी घटना के बाद हजारीबाग पुलिस मौके पर पहुंचकर  घटना की छानबीन कर रही है. पुलिस ने सुनीता देवी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक बालिका को सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


यह भी पढ़ें - 6 पुलिसकर्मियों को उड़ाने वाला इनामी नक्सली गिरफ्तार



यह भी पढ़ें - जेएमएम विधायक कुणाल षाडंगी अमेरिका में चुने गये गुडविल एंबेसडर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज