Home /News /jharkhand /

मंत्री जी के समक्ष सांसद ने रखी बिजली पानी-संकट गहराने की बात

मंत्री जी के समक्ष सांसद ने रखी बिजली पानी-संकट गहराने की बात

केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा की अध्यक्षता में दिशा की बैठक

केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा की अध्यक्षता में दिशा की बैठक

हजारीबाग जिला जन सूचना भवन में मंगलवार को हजारीबाग के सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा की अध्यक्षता में दिशा की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में कोडरमा सांसद रविंद्र राय समेत जिले के डीसी और वरीय पदाधिकारियों के साथ-साथ पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने भी हिस्सा लिया.

अधिक पढ़ें ...
    हजारीबाग जिला जन सूचना भवन में मंगलवार को हजारीबाग के सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा की अध्यक्षता में दिशा की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में कोडरमा सांसद रविंद्र राय समेत जिले के डीसी और वरीय पदाधिकारियों के साथ-साथ पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने भी हिस्सा लिया. इस मौके पर कोडरमा के सांसद रविंद्र राय ने चिंता जताते हुए कहा कि क्षेत्र में अभी से ही पेयजल की समस्या उत्पन्न हो गई है, साथ ही बिजली संकट भी व्याप्त है. ऐसे में यहां लोगों के अंदर में असंतोष बढ़ रहा है.

    विदित हो कि दिशा की बैठक हर 3 महीने पर सांसद की अध्यक्षता में होती है जिसमें केंद्र सरकार की ओर से चलाई जाने वाली सभी योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा की जाती है. क्षेत्र के अंदर  होने वाली विभिन्न समस्याओं पर भी चर्चा होती है. दिशा की बैठक में केंद्र सरकार की योजनाओं की समीक्षा के साथ साथ अन्य कई ज्वलंत समस्याओं पर चर्चा की गई जिसके बाद जिले के डीसी रविशंकर शुक्ला को कई निर्देश दिए गए. विशेष रूप से बिजली-पानी की समस्या को लेकर उनका समाधान करने के निर्देश दिए गए.

    यह भी पढ़ें - हजारीबाग में BGR कंपनी के अधिकारी के आवास को NIA ने किया सील

    यह भी पढ़ें - इस नये रोग के शिकार हुए लालू प्रसाद, बढ़ा मेमोरी लॉस का खतरा

    Tags: Hazaribag

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर