हमारे कप्तान पीएम मोदी हैं उन्होंने सवर्णों को आरक्षण देकर छक्का मारा है: जयंत सिन्हा
Hazaribagh News in Hindi

हमारे कप्तान पीएम मोदी हैं उन्होंने सवर्णों को आरक्षण देकर छक्का मारा है: जयंत सिन्हा
हमारे कप्तान पीएम मोदी हैं उन्होंने सवर्णों को आरक्षण देकर छक्का मारा है: जयंत सिन्हा

जारीबाग में खेल और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए भाजयुमो के द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया. जिसका शुभारंभ केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने किया.

  • Share this:
झारखंड के हजारीबाग में खेल और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए भाजयुमो के द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. हजारीबाग के सांसद सह केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने बड़कागांव हाई स्कूल मैदान में गुरूवार से केरेडारी और बड़कागांव प्रखंड के खिलाड़ियों के लिए क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया. क्रिकेट टूर्नामेंट में दोनों प्रखंड  से 30 टीम  हिस्सा ले रही हैं और यह टूर्नामेंट में प्रत्येक मैच 12 ओवर के होंगे और प्रत्येक दिन दो-दो मैच खेले जाएंगे. बता दें कि यह टूर्नामेंट 15 दिनों तक चलेगा. जिसका शुभारंभ केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने किया.

मंत्री जयंत सिन्हा उद्घाटन के मौके पर खुद से मैदान में जमकर बल्ला  घुमाया और गेंद को बाउंड्री  तक भी पहुंचाया. इस मौके पर उपस्थित ग्रामीण व खिलाड़ियों को खेल के ही अंदाज में संबोधित करते हुए उन्होंने खिलाड़ियों को मुकाम हासिल करने के लिए कई टिप्स दिए. साथ ही साथ उन्होंने केंद्र सरकार के द्वारा लाए सवर्णों के लिए आरक्षण पर भी अपने सरकार की जमकर तारीफ की और विरोधियो पर निशाना साधा.

मंत्री जयंत सिन्हा ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि क्रिकेट की तरह हमारे कप्तान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है और जब स्लॉग ओवर की बात आयी और उन्होंने 56 इंच की छाती दिखाई और सवर्णों को आरक्षण देकर एक लंबा कदम लेकर छक्का मार दिया.



( हजारीबाग से राकेश कुमार की रिपोर्ट )
यह भी देखें- VIDEO: हजारीबाग जिला भी सूखाग्रस्त घोषित हो- जयंत सिन्हा

यह भी देखें-VIDEO: हजारीबाग को मेडिकल कॉम्प्लेक्स के रूप में किया जाएगा विकसित: जयंत सिन्हा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज