Home /News /jharkhand /

हजारीबाग: चालक को झपकी आने से वैन 30 फीट नीचे घाटी में गिरा, 2 लोगों की मौके पर मौत 15 घायल

हजारीबाग: चालक को झपकी आने से वैन 30 फीट नीचे घाटी में गिरा, 2 लोगों की मौके पर मौत 15 घायल

हजारीबाग में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

हजारीबाग में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

Hazaribagh News: घायल शंकर तिवारी ने बताया कि पिकअप वैन से लगभग 18 लोग बकरा खरीदने जा रहे थे. इस दौरान चालक को झपकी आ गई. वैन 30 फीट नीचे गड्ढे में चला गया. घटना में दो लोगों की मौत हो गई.

    हजारीबाग. हजारीबाग के जीटी रोड दनुआ घाटी में सोमवार अहले बड़ा सड़क हादसा पेश आया. इस घटना में देवघर के दो लोगों की मौत हो गई. वहीं लगभग दर्जनभर लोग घायल हो गए. घायलों को चौपारण के अस्पतास में भर्ती कराया गया. मृतकों की पहचान शैलेश तिवारी (25 वर्ष‌) और टुनटुन तिवारी (35 वर्ष) के रूप में हुई. दोनों देवघर के बसपुटिया इलाके के रहने वाले थे. और रिश्ते में चाचा-भतीजा थे. घायलों में शानदेव यादव, शंकर यादव, रामदेव यादव, राजेश यादव, शंकर तिवारी, मुकेश कुमार, राजेश कुमार शामिल हैं. सभी बकरे की खरीद-बिक्री का कारोबार करते हैं.

    घायल शंकर तिवारी ने बताया कि पिकअप वैन से लगभग 18 लोग बकरा खरीदने जा रहे थे. इस दौरान चालक को झपकी आ गई. वैन 30 फीट नीचे गड्ढे में चला गया. घटना में दो लोगों की मौत हो गई.

    घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया. मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेजा गया. पुलिस ने घटना के बारे में देवघर स्थित मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया.

    पुलिस के मुताबिक पिकअप वैन पर लगभग 18 लोग सवार थे. और सभी बकरा खरीदने के लिए बिहार के शेरघाटी जा रहे थे. देवघर से रात को निकले थे. पिकअप वैन के पिछले हिस्से में पटरा लादकर दो मंजिला का आकार दिया गया था. वैन के आगे हिस्से में 3 लोग बैठे थे, जबकि पीछे लगभग 15 लोग बैठे हुए थे.

    Tags: Hazaribagh news, Jharkhand news, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर