Assembly Banner 2021

प्रधानमंत्री ने सभी विपक्षी दलों की दुकानदारी को बंद दिया, इसी लिए बना रहे महागठबंधन : जयंत सिन्हा

हजारीबाग में संबोधित करते केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा

हजारीबाग में संबोधित करते केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा

मंत्री जयंत सिन्हा ने वर्तमान मोदी सरकार और राज्य सरकार की एक-एक जनकल्याणकारी योजनाओं की चर्चा करते हुए उनकी सफलता और लोकहित पर विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में हजारीबाग का जो विकास हुआ है, वह पूर्व में कभी नहीं हुआ है.

  • Share this:
आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी कई अभियान चलाकर अपने प्रचार में जुटी है. पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर पूरे देश में विजय संकल्प बाइक रैली निकाली गई. हजारीबाग के बरही विधानसभा क्षेत्र में यहां के सांसद व केन्द्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा स्वयं बाइक रैली में शामिल हुए और कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई की. इस बाइक रैली में सभी  मंडलों के सभी बूथों से पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए. भव्य और आकर्षक रैली के बाद जिला मुख्यालय पर जयंत सिन्हा और सदर विधायक मनीष जायसवाल सहित  कई गणमान्य पार्टी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

मंत्री जयंत सिन्हा ने वर्तमान मोदी सरकार और राज्य सरकार की एक-एक जनकल्याणकारी योजनाओं की चर्चा करते हुए उनकी सफलता और लोकहित पर विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में हजारीबाग का जो विकास हुआ है, वह पूर्व में कभी नहीं हुआ है. उन्होनें मंच से अगली सरकार मोदी सरकार बनने का दावा किया.

जयंत सिन्हा ने आज एक बार फिर से विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने रांची में आयोजित कांग्रेस के परिवर्तन महारैली के तरफ इशारा करते हुए कहां कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने सभी विपक्षी दलों के दुकानदारी को बंद कर दिया है. इसलिए इन लोगों के पास अब कोई चारा नहीं है.



उन्होंने कहा कि भूखे-प्यासे नेता लूट-खसोट करने के लिए एक जुट हो रहे हैं. यही वजह है कि अब सारे विपक्षी दल एक साथ महागठबंधन बना रहे हैं जो कि महागठबंधन नहीं ठग बंधन है. ठग बंधन बनाकर फिर से एक बार सत्ता की मेवा के रूप में मजा चखना चाहता है लेकिन देश की जनता इनको नहीं सुनेगी. जनता नरेंद्र मोदी को ही फिर से एक बार सरकार में चुनेगी.
यह भी पढ़े - रांची में PM मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, बोले- जहां भी जाते हैं नफरत फैलाते हैं


यह भी पढ़े - गोड्डा में केंद्र व सूबे की सरकार को हेमंत ने सुनाई खरी-खोटी, साहेबगंज में हुआ संघर्ष यात्रा का समापन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज