Home /News /jharkhand /

Jharkhand Elections 2019: लूट और लटकाने का खेल खेलती रही है कांग्रेस: PM मोदी

Jharkhand Elections 2019: लूट और लटकाने का खेल खेलती रही है कांग्रेस: PM मोदी

पीएम ने कहा कि जिस झारखंड को कांग्रेस और उसके साथियों की उपेक्षा और गलत नीतियों ने नक्सलवाद की तरफ धकेला, उसको भाजपा ने शांति और विकास की तरफ अग्रसर किया है.

पीएम ने कहा कि जिस झारखंड को कांग्रेस और उसके साथियों की उपेक्षा और गलत नीतियों ने नक्सलवाद की तरफ धकेला, उसको भाजपा ने शांति और विकास की तरफ अग्रसर किया है.

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि कांग्रेस और उसके साथियों ने मिलकर देश के करोड़ों गरीबों को धोखा दिया. और भाजपा उन्हीं गरीबों की सेवा के लिए दिन रात काम कर रही है.

    हजारीबाग. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बहरी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर झारखंड में त्रिशंकु परिणाम आता है, तो कर्नाटक की तरह तबाह करने वाले यहां भी मैदान में आ जाएंगे. इसलिए जनता को यह तय करना है कि झारखंड को बर्बाद नहीं होने देंगे. कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि राजनीति में कांग्रेस ने हमेशा दो काम प्राथमिक रूप से किए हैं. एक- लूट का खेल. खुद भी लूटो, औरों को भी लूटने दो. दूसरा- लटकाने का. ये अगर नहीं लूट सके, तो उसे लटका देते हैं. कांग्रेस और उसके साथियों को सिर्फ सत्ता का लोभ है. इसलिए उनके पास बड़े और कड़े फैसले लेने का न तो साहस है और न ही संवेदनशीलता.

    'कांग्रेस ने गरीबों को धोखा दिया' 

    पीएम ने कहा कि जिस झारखंड को कांग्रेस और उसके साथियों की उपेक्षा और गलत नीतियों ने नक्सलवाद की तरफ धकेला, उसको भाजपा ने शांति और विकास की तरफ अग्रसर किया है. कांग्रेस और उसके साथियों ने मिलकर देश के करोड़ों गरीबों को धोखा दिया. और भाजपा उन्हीं गरीबों की सेवा के लिए दिन रात काम कर रही है. झारखंड का विकास कांग्रेस और उसके साथियों के लिए कोई मायने नहीं रखता था. सरकार की तरफ से जो पैसा आता था, उस पर भी ये खेल कर जाते थे. जो राज्य प्राकृतिक संसाधनों से संपन्न हो, उसे इन राजनीतिक दलों ने कभी ऊपर नहीं उठने दिया. यही इनकी सोच है.

    'पर्यटन के लिए तैयार हो रहा है झारखंड'

    पीएम ने कहा कि ये लोग दलितों, गरीबों, पिछड़ों और आदिवासियों को भाजपा के नाम पर दशकों से डराते रहे हैं. लेकिन 5 वर्ष से दिल्ली और झारखंड में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार रही है और 2019 में जनता ने केंद्र में भाजपा को पहले से भी अधिक ताकत दी है. दिल्ली और रांची में भाजपा की सरकारों ने झारखंड के विकास के लिए एक ईमानदार प्रयास किया है. भाजपा ने ही इस क्षेत्र को रेलवे के नक्शे पर मजबूत किया है. झारखंड को पर्यटन के लिए भी तैयार किया जा रहा है.

    ये भी पढ़ें- Jharkhand Elections 2019: कर्नाटक के नतीजे पर बोले पीएम मोदी- जनादेश के खिलाफ जाने वालों को मिली सजा

     

     

    Tags: Assembly Election 2019, Jharkhand Lok Sabha Elections 2019, PM Modi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर