राहगीरों से लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार

हजारीबाग पुलिस ने एक बड़े लुटेरे गैंग का पर्दाफाश कर एक बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूटकांड के आरोप में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

News18 Jharkhand
Updated: June 20, 2019, 8:54 AM IST
राहगीरों से लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार
हजारीबाग पुलिस ने राहगीरों से लूटपाट करने वाले गैंग का किया पर्दाफाश
News18 Jharkhand
Updated: June 20, 2019, 8:54 AM IST
झारखंड के हजारीबाग पुलिस ने एक बड़े लुटेरे गैंग का पर्दाफाश कर एक बड़ी कामयाबी हासिल की है.  पुलिस ने कार्रवाई करते हुए  लूटकांड के आरोप में चार अपराधियों  को गिरफ्तार किया गया है. वहीं गिरोह के तीन अन्य अपराधी फरार चल रहे हैं. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

हजारीबाग के अलग-अलग क्षेत्रों से हुई गिरफ्तारी



पुलिस के मुताबिक लगभग एक दर्जन लूट के मामले में इन आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही थी. बता दें कि सभी अपराधियों की गिरफ्तारी हजारीबाग के अलग-अलग क्षेत्रों से हुई है. गिरफ्तार किए गए अपराधियों में  राजेश महतो ,उमेश मेहता ,अर्जुन साहू और प्रवीण राम  है. सभी कटकमसांडी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. वहीं अन्य तीन युवक मिथुन रजक, पंकज मेहता और अजीत गिरी को पुलिस तलाश कर रही है. पंकज और मिथुन पहले भी जेल जा चुके हैं.

अपराधी संगठित तौर पर करते थे लूटपाट

वहीं जिन चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वह पहली बार अपराध की दुनिया में उतरे थे और इससे पहले कभी जेल भी नहीं गए थे. पुलिस के अनुसार अपराधियों की गिरफ्तारी से कटकमसांडी और पेलावल थाना क्षेत्र में अपराध की ग्राफ में कमी आएगी. पुलिस का यह भी मानना है कि यह अपराधी संगठित तौर पर अपराध कर रहे थे. अपराध के दौरान इन्होंने कई लोगों के मोबाइल और अन्य सामान भी छीने हैं, जिसमें से पुलिस ने दो लूटे गए मोबाइल को भी बरामद किया है.

(हजारीबाग से राकेश कुमार की रिपोर्ट )

यह भी देखें- VIDEO: पुलिस ने दो सड़क लुटेरों को पकड़ा, लूट की मोबाइल व बाइक बरामद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...