• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • गिरफ्तार टीपीसी उग्रवादी गंझू को कटकमदाग पुलिस ने रिमांड पर लिया

गिरफ्तार टीपीसी उग्रवादी गंझू को कटकमदाग पुलिस ने रिमांड पर लिया

हजारीबाग - टीपीसी के उग्रवादी को शनिवार की शाम पुलिस जेपी कारा से लेकर आई.

हजारीबाग - टीपीसी के उग्रवादी को शनिवार की शाम पुलिस जेपी कारा से लेकर आई.

टीपीसी उग्रवादी को 12 सितंबर के दिन उस वक्त गिरफ्तार किया गया था जब वह अपनी पत्नी के साथ तीज का त्योहार मनाने आया था. तब पुलिस ने उसके पास से 20 लाख नकद, 2 लैपटॉप, 4 मोबाइल, 3 ई फ़ोन भी बरामद किया था.

  • Share this:
टीपीसी उग्रवादी संगठन के गिरफ्तार हार्डकोर नक्सली कोहराम गंझू को पुलिस ने रिमांड पर लिया है. हजारीबाग के कटकमदाग पुलिस ने इस नक्सली से पूछताछ करने के लिए उसे 2 दिनों के रिमांड पर लिया है. टीपीसी उग्रवादी संगठन में कोहराम गंझू की पहचान द्वितीय श्रेणी के सुप्रीमो के रूप में है.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम पुलिस उसे जेपी कारागार से लेकर आई है और सोमवार उसे पुनः वहीं वापस पहुंचा दिया जाएगा. बता दें कि कोहराम गंझू पर चतरा, हजारीबाग, कोडरमा, लातेहार, पलामू में दर्जन भर अपहरण, हत्या और लेवी वसूलने जैसे मामले दर्ज हैं.

अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी हजारीबाग ने टीपीसी के कमांडर कोहराम गंजू को पुलिस को दो दिन की रिमांड पर दिया था. कोहराम गंझू को हजारीबाग के कटकमदाग थाना क्षेत्र स्थित विष्णु पुरी गली नंबर 3 से 12 सितंबर को उस वक्त गिरफ्तार किया गया था जब वह अपनी पत्नी के साथ तीज का त्योहार मनाने आया था, तब पुलिस ने उसके पास से 20 लाख नकद, 2 लैपटॉप, 4 मोबाइल, 3 ई फ़ोन भी बरामद किया था.

नक्सली से पूछताछ के मामलों को पुलिस पूरी तरह से गुप्त रख रही है. लेकिन संभावना जताई जा रही है कि रिमांड के दौरान पुलिस हजारीबाग में हुई हत्याओं और अपहरण के मामले में उससे पूछताछ कर रही है. कोहराम गंझू पर जिले के कटकमसांडी, उरीमारी, बड़कागांव, बरही, चौपारण सहित अन्य थानों में हत्या, लेवी वसूलने, अपहरण के मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें - हाथियों ने एक व्यक्ति की ली जान, सड़क जाम कर सुरक्षा की मांग कर रहे ग्रामीण

आदिवासी संगठनों ने टाटा-हावड़ा रेलवे ट्रैक किया जाम, ट्रेनों में फंसे यात्री

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज