मां भद्रकाली मंदिर परिस​र ​में ईंटखोरी महोत्सव की तैयारी जोरों पर

तीन धर्मो के संगम स्थली मां भद्रकाली मंदिर परिस​र ​में होने वाले ईंटखोरी महोत्सव ​में शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम में देश के कई विख्यात कलाकार अपनी कला प्रस्तुत करेंगे.

Santosh Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 2:30 PM IST
मां भद्रकाली मंदिर परिस​र ​में ईंटखोरी महोत्सव की तैयारी जोरों पर
19, 20 व 21 फ़रवरी को राजकीय ईंटखोरी महोत्सव मनाई जाएगी
Santosh Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 2:30 PM IST
चतरा के ​ईंटखोरी ​में होने वाले राजकीय ​महोत्सव की तैयारी जोरों पर है.​ ​महोत्सव को लेकर सभी संबंधित विभाग तैयारी में जुट चुके हैं.​ कार्यक्रम की प्रस्तुति के लिए ​भव्य स्टेज निर्माण कार्य चल रहा है.​ इस बार महोत्सव में ​ स्वच्छता का विशेष ख्याल रखा ​जा रहा है. ​दुकानदारों से प्लास्टिक के थैले का उपयोग नहीं करने व गंदगी नहीं फैलाने का​ ​आग्रह खुद प्रबंधन अध्यक्ष कर रहे हैं. महोत्सव को लेकर जिला प्रशासन काफी गंभीर है​.

तीन धर्मो के संगम स्थली मां भद्रकाली मंदिर परिस​र ​में होने वाले ईंटखोरी महोत्सव ​में शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम में देश के कई विख्यात कलाकार अपनी कला प्रस्तुत करेंगे. ​महोत्सव में बड़े कलाकार के रूप में कुमार शानू का आना तय है. वहीं महिला कलाकार के रूप में कल्पना पटवारी, शहनाज ​अख्तर​ आकर्षण के केंद्र होंगे. कुमार शानू 20 फ़रवरी को महोत्सव का शान बढ़ाएंगे. 19, 20 व 21 फ़रवरी को राजकीय ईंटखोरी महोत्सव मनाई जाएगी.

तीन दिवसीय राजकीय ईंटखोरी महोत्सव को लेकर ​उपायुक्त व ​एसपी अखिलेश वी. वारियर ने जिले भर के अधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक की. महोत्सव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने के लिए गंभीरता बरती जा रही है. इसके लिए चप्पे-चप्पे पर भारी संख्या में महिला व पुलिस बलों को तैनात किया जाएगा. एसपी ने कहा कि महोत्सव स्थल पर पुलिस की तीसरी आंख ​सीसीटीवी व ​ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी जाएगी​.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर