लालू प्रसाद की विचारधारा से उत्साहित हैं राजद कार्यकर्ता : अन्नपूर्णा देवी

सम्मेलन के माध्यम सभी नेताओं ने उपस्थित राजद कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ आने वाले चुनाव के मद्देनजर बूथ और पंचायत स्तर पर पार्टी को मजबूत करने पर बल दिया.

Rakesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: September 16, 2018, 4:00 PM IST
लालू प्रसाद की विचारधारा से उत्साहित हैं राजद कार्यकर्ता : अन्नपूर्णा देवी
हजारीबाग - राष्ट्रीय जनता दल का जिला कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया.
Rakesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: September 16, 2018, 4:00 PM IST
हजारीबाग के मधुबन सभागार में रविवार को राष्ट्रीय जनता दल का जिला कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया. सम्मेलन में पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी, पूर्व विधायक जनार्दन पासवान समेत कई वरीय पदाधिकारी, नेता व कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. सम्मेलन के माध्यम सभी नेताओं ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ आने वाले चुनाव के मद्देनजर बूथ और पंचायत स्तर पर पार्टी को मजबूत करने पर बल दिया.

वहीं इस मौके पर पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में राजद काफी मजबूती के साथ अपने आप को स्थापित करेगा. उन्होंने कहा कि जिलावार सम्मेलन होने के बाद विधानसभा स्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. यह भी समीक्षा की जाएगी कि किन-किन विधानसभाओं में हमारी मजबूत पकड़ है. वहां से चुनाव लड़ने पर विचार किया जाएगा.

सत्ता पक्ष पर निशाना साधते हुए अन्नपूर्णा देवी ने यह भी कहा कि अच्छे दिनों का सपना दिखाने वाली जनविरोधी सरकार की नीति को जनता देख रही है. आने वाले चुनाव में जनता मुंहतोड़ जवाब देगी. इतना ही नहीं महागठबंधन के अगुआ रहने वाले राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव भले ही इस समय जेल में हैं, लेकिन लालू यादव की विचारधारा के साथ कार्यकर्ता उत्साहित हैं और इसी उत्साह का परिणाम आने वाले चुनाव में देखने को मिलेगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर