अपना शहर चुनें

States

प्रदेश उपाध्यक्ष समेत आरजेडी की पूरी जिला कमेटी ने दिया इस्तीफा

आरजेडी की पूरी जिला कमेटी ने दिया इस्तीफा
आरजेडी की पूरी जिला कमेटी ने दिया इस्तीफा

प्रदेश उपाध्यक्ष हरीश श्रीवास्तव ने कहा की राजद के लिए झारखंड की सबसे कद्दावर नेता अन्नपूर्णा देवी थीं. उनके लिए टिकट कोई मायने नहीं रखता है. राजद में उन्हें उचित मान- सम्मान नहीं मिला.

  • Share this:
हजारीबाग में प्रदेश आरजेडी उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता हरीश श्रीवास्तव समेत पूरी जिला कमेटी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. इन सभी ने अपना इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा को भेज दिया है. इनका कहना है कि अन्नपूर्णा देवी और जनार्दन पासवान के भाजपा में शामिल होने के बाद गौतम सागर राणा ने उनके प्रति गलत बयानबाजी की. इससे आहत होकर इन्होंने पार्टी छोड़ दी.

प्रदेश उपाध्यक्ष हरीश श्रीवास्तव ने कहा की राजद के लिए झारखंड की सबसे कद्दावर नेता अन्नपूर्णा देवी थीं. उनके लिए टिकट कोई मायने नहीं रखता है. इसलिए वे टिकट के लिए भाजपा में नहीं गई हैं. राजद में उन्हें उचित मान- सम्मान नहीं मिला, इसलिए वह पार्टी छोड़कर गई हैं.

हरिश ने साफ किया कि इस समय वह कोई भी राजनीतिक दल का दामन नहीं थामेंगे. जबकि उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल में पड़ने वाली सभी लोकसभा सीटों पर सरल और अच्छे उम्मीदवार को अपना समर्थन देंगे. हालांकि किस दल के उम्मीदवार को समर्थन देंगे, इस पर उन्होंने पत्ता नहीं खोला.



रिपोर्ट- राकेश कुमार
ये भी पढ़ें- आरजेडी को एक और झटका, बीजेपी में शामिल हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गिरिनाथ सिंह

चतरा के लिए नया नहीं, क्षेत्र में काम करता रहा हूं: सुभाष यादव

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज