एसबीआई के एटीएम का ताला तोड़ चोरों ने रकम उड़ाई

हजारीबाग के इचाक थाना क्षेत्र के इचाक मोड़ पर स्थित एसबीआई के एटीएम में बीती शुक्रवार की रात चोरी हो गई. चोरों ने एटीएम के शटर का ताला को तोड़ कर एटीएम से पैसा निकाल लिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद ईचाक पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि एटीएम से कितने पैसे चोरी गए हैं इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है.

Rakesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: October 13, 2018, 7:40 PM IST
एसबीआई के एटीएम का ताला तोड़ चोरों ने रकम उड़ाई
हजारीबाग में एसबीआई के इस एटीएम को तोड़ रकम उड़ाई गई
Rakesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: October 13, 2018, 7:40 PM IST
हजारीबाग के इचाक थाना क्षेत्र के इचाक मोड़ पर स्थित एसबीआई के एटीएम में बीती शुक्रवार की रात चोरी हो गई. चोरों ने एटीएम के शटर का ताला को तोड़ कर एटीएम से पैसा निकाल लिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद ईचाक पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि एटीएम से कितने पैसे चोरी गए हैं इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है क्योंकि आज दूसरा शनिवार होने के कारण बैंक बंद है और एटीएम में एजेंसी के द्वारा पैसे डाले जाते हैं. लिहाजा जब तक एजेंसी के लोग नहीं पहुंचेंगे और एटीएम में निकासी का मिलान नहीं होगा तब तक यह साफ नहीं हो पाएगा कि कितना पैसा चोरी हुआ है.

चोरों के द्वारा हजारीबाग में जिस प्रकार से एटीएम के आयरन चेस्ट को गैस कटर से काटकर चोरी की गई है. यह अपने आप में बेहद चौंकाने वाला है कि शाखा के एटीएम में सीसीटीवी लगे हैं लेकिन कोई गार्ड नहीं था. पुलिस सीसीटीवी को भी खंगाल रही है. विदित हो कि इचाक मोड़ में जिस भवन में एटीएम है, उसी भवन में ऊपर के तल में एसबीआई का ब्रांच भी चलता है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. गार्ड के द्वारा कल शाम में एटीएम बंद किया गया है लेकिन घटना के बाद तो यह साफ है की सुरक्षा के जो इंतजाम होने चाहिए थे, उसमें भारी लापरवाही बरती गई है.

यह भी देखें - VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे दिवड़ी माता मंदिर, लिया आशीर्वाद

यह भी पढ़ें - चावल कारोबारी नरेंद्र सिंह होरा की हत्या कर लूट करने वाले नौ आरोपी गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->
काउंटडाउन
काउंटडाउन 2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे
2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे