Home /News /jharkhand /

हजारीबाग: पुलिस को देखते ही वैन छोड़ भागे तस्कर, 154 किलो गांजा जब्त 

हजारीबाग: पुलिस को देखते ही वैन छोड़ भागे तस्कर, 154 किलो गांजा जब्त 

पुलिस को देखते हुए तस्कर गाड़ी छोड़कर भाग गये.

पुलिस को देखते हुए तस्कर गाड़ी छोड़कर भाग गये.

Hazaribagh News: तस्करों ने वैन के अंदर एक बॉक्स बना रखा था. इसी बॉक्स के अंदर गांजे के पॉकेट छिपाये हुए थे. लेकिन पुलिस ने गुप्त सूचना पर 154 किलो गांजा जब्त कर लिया.

    रिपोर्ट- सौरव अनुराग

    हजारीबाग. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. तस्करी के लिए ले जाये जा रहे 154 किलोग्राम गांजा (Hemp) को पुलिस ने जब्त कर लिया. मुफस्सिल थानाप्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एनएच-33 रांची-पटना रोड पर चानो पूल के पास नाकेबंदी की गई. वहां सभी गाड़ियों की जांच की जा रही थी, तभी एक वाहन का ड्राइवर पुलिस को देखकर गाड़ी को मौके पर छोड़कर भाग निकला. पुलिस के द्वारा गाड़ी की जांच की गई, तो गांजे की बड़ी खेप का खुलासा हुआ.

    सदर डीएसपी महेश प्रजापति ने बताया कि गाड़ी का डिजाइन बदलकर गांजा छुपाया गया था. गाड़ी के पीछे सामान ढोने के लिए बने डाले के नीचे एक समतल बेस के साथ बॉक्स बनाया गया था. इसी बॉक्स के अंदर गांजे के पॉकेट रखे हुए थे. इनमें 5 किलो, 1 किलो और आधा किलो गांजे के पैकेट शामिल हैं. पुलिस ने 28 बड़ा पैकेट, जो पांच किलो के हैं, 14 मीडियम पैकेट, जो एक किलो के हैं और एक छोटा पैकेट जिसका वजन करीब 700 ग्राम है, बरामद किये.

    पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है. और कोशिश की जा रही है कि इस संदर्भ में और अधिक जानकारियां मिल सके. जब्त वैन में रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज नहीं है. इसलिए चेचिस नंबर के आधार पर मालिक का पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने जल्द तस्करों को दबोचने का भरोसा दिलाया है.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर