हजारीबाग: सड़क दुर्घटना में घायल एसपी कार्तिक एस ने लोगों से की ये खास अपील

बीते 14 जून को रामगढ़ में एक सड़क दुर्घटना में एसपी कार्तिक एस घायल हो गये.

हजारीबाग एसपी (Hazaribagh SP) कार्तिक एस 14 जून को रामगढ़ के पटेल चौक पास हुए सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गये. घायल होने के बाद उन्हें रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • Share this:
    रिपोर्ट- सौरभ अनुराग

    हजारीबाग. सड़क दुर्घटना (Road Accident) में घायल हजारीबाग एसपी कार्तिक एस रांची में इलाज करवाने के बाद शनिवार को अपने आवास हजारीबाग लौट आए हैं. हजारीबाग पहुंचने के बाद उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे ट्रैफिक नियमों का पालन अवश्य करें. कभी भी गलत साइड में गाड़ी न चलाए और यातायात के सभी नियमों का सही तरीके से पालन करें. नहीं तो इसका परिणाम बहुत बुरा हो सकता है.

    बता दें कि एसपी कार्तिक एस 14 जून को रामगढ़ के पटेल चौक पास हुए सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गये. घायल होने के बाद उन्हें रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दुर्घटना में उनके अलावा 4 अन्य लोग भी घायल हुए थे.

    रामगढ़ के पटेल चौक के पास तब हादसा हुआ, जब एसपी की गाड़ी के सामने अचानक एक स्कूटी आ गई. इससे उनकी कार अनियंत्रित हो गई और एक ट्रेलर से जा टकराई. टक्कर में कार का सामने वाला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. दुर्घटना में एसपी के साथ तीन पुलिस के जवान भी घायल हुए. जिनमें शिवचरण, जितेंद्र कुमार राणा और बलवंत सिंह शामिल हैं. हादसे में एसपी कार्तिक एस के मुंह, होठ और हाथ पर गहरी चोटें आईं.

    एसपी ने बताया कि हल्की इंजरी है, जिन्हें ठीक होने में वक़्त लगेगा. अभी फिलहाल डॉक्टर ने उन्हें दस दिनों तक बेड रेस्ट की सलाह दी है. उसके बाद उन्हें मेडिकल रिव्यू के लिए रांची जाना होगा. पुलिस कप्तान कार्तिक एस के घयाल होने की खबर मिलते ही लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.