अपना शहर चुनें

States

अपने लिए अंगरक्षक चाह रहे हैं प्रदेश आरजेडी अध्यक्ष, ये है कारण

प्रदेश आरजेडी अध्यक्ष गौतम सागर राणा
प्रदेश आरजेडी अध्यक्ष गौतम सागर राणा

गौतम सागर राणा का कहना है कि प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते उन्हें पलामू और चतरा का चुनावी दौरा करना होगा. दोनों उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र हैं. ऐसे में बिना अंगरक्षक वहां जाना खतरे से खाली नहीं होगा.

  • Share this:
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नये प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. ऐसे में अपने लिए अंगरक्षक चाह रहे हैं. उनका कहना है कि प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते उन्हें पलामू और चतरा का चुनावी दौरा करना होगा. दोनों उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र हैं. ऐसे में बिना अंगरक्षक वहां जाना खतरे से खाली नहीं होगा. उन्होंने कहा कि प्रशासन से मिलकर एक बार फिर से अपने लिए अंगरक्षक की मांग करेंगे.

पिछले साढ़े तीन महीने से उनके पास अंगरक्षक नहीं है. पूर्व अंगरक्षक की पदोन्नति हो जाने के बाद उसका तबादला हो गया. इसके बाद से राणा को सुरक्षागार्ड नहीं दिया गया है. इस सिलसिले में उन्होंने पुलिस मुख्यालय को पत्र भी लिखा था. पुलिस मुख्यालय से हजारीबाग पुलिस को उचित कदम उठाने का निर्देश दिया गया था. लेकिन अबतक हजारीबाग पुलिस इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है.

गौतम सागर राणा का कहना है कि सक्रिय राजनीति के साथ- साथ जन आंदोलनों में भागीदारी निभाने के कारण कई बार खतरा बना रहता है. इसी साल सरस्वती पूजा के विसर्जन के दौरान कोडरमा के चंदवारा में उनपर हमला हो गया था.



आरजेडी ने पलामू और चतरा से अपना उम्मीदवार उतारा है. ऐसे में प्रदेश अध्यक्ष का वहां कई चुनावी दौरे होंगे.
रिपोर्ट- राकेश कुमार

ये भी पढ़ें- फेक न्यूज पर रियल बवाल, बीजेपी- कांग्रेस हुए आमने- सामने

पाकुड़ के पलियादाहा गांव में बंदरों का उत्पात, 10 दिनों में 12 लोगों को किया घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज