Home /News /jharkhand /

हजारीबाग में एक व्यक्ति की पीट- पीट कर हत्या, उग्रवादी संगठन टीपीसी पर संदेह

हजारीबाग में एक व्यक्ति की पीट- पीट कर हत्या, उग्रवादी संगठन टीपीसी पर संदेह

कटकमसांडी थाना, हजारीबाग

कटकमसांडी थाना, हजारीबाग

परिजन जंगल पहुंचे और खोजबीन में कैलाश राणा को बेहोसी की हालत में पड़ा पाए. आनन फानन में परिजन उन्हें लेकर कटकमसांडी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

    हजारीबाग में एक व्यक्ति की पीट- पीट कर हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है. घटना के पीछे प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन टीपीसी का हाथ बताया जा रहा है. मामला हजारीबाग के कटकमसांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर पंचायत के दूध मटिया गांव का है.

    मिली जानकारी के अनुसार मृतक कैलाश राणा कटकमसांडी थाना क्षेत्र के ही डांटो खुर्द पंचायत के ग्राम कूद का रहनेवाला था. वह अपने घर से गुरुवार की शाम शाहपुर गांव लकड़ी लाने की बात कह कर निकला था. लेकिन जब देर रात तक वह घर नहीं लौटा तब उसके पुत्र ने उसके मोबाइल पर फोन किया. फोन करने पर बेटे को दूसरी तरफ से किसी अज्ञात व्यक्ति की आवाज सुनने को मिली. उस अज्ञात ने अपना नाम प्रशांत बताते हुए कहा कि उसने कैलाश राणा की काफी पिटाई की है. फिर उसने कहा कि जल्दी ले जाकर इलाज करवाओ अन्यथा उसकी मौत हो जाएगी. यह बताते हुए कि उसके पिता घायल अवस्था में दुधमटिया के जंगल में पड़े हैं उसने फोन रख दिया.

    इस जानकारी के बाद परिजन जंगल पहुंचे और खोजबीन में कैलाश राणा को बेहोसी की हालत में पड़ा पाए. आनन फानन में परिजन उन्हें लेकर कटकमसांडी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस मामले की छानबीन जुट गई है.

    पुलिस मृतक के साथ गए चार मजदूरों एवं वाहन मालिक उमेश सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बता दें कि खुद के टीपीसी नक्सली संगठन से जुड़े होने की बात कहने वाले व्यक्ति ने मृतक का मोबाइल और मोटरसाइकल अपने पास रख लिया है.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर