लाइव टीवी

Teen-Age Love का खौफनाक अंत, प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को पीट-पीटकर मार डाला

Rakesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 4, 2018, 8:57 AM IST
Teen-Age Love का खौफनाक अंत, प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को पीट-पीटकर मार डाला
कुछ इस तरह पीटा गया बेरहमी से कि नाबालिगने तोड़ दिया दम

प्रेमिका के परिजनों ने नाबालिग प्रेमी की बुरी तरह पिटाई की. रांची के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र के ककरौला गांव में प्रेम प्रसंग मामले में एक नाबालिग की हत्या कर दी गई. आरोप है कि प्रेमिका के परिजनों ने नाबालिग प्रेमी की बुरी तरह पिटाई की. रांची के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही हजारीबाग  पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमिका के भाई को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जाता है कि 14 वर्षीय सुमित अपनी प्रेमिका से मिलने ककरोला गांव गया था. इसकी भनक लड़की के परिवार वालों को लग गई थी. उसके बाद परिवार वालों ने सुमित को दबोच लिया और उसे बुरी तरह पीटा, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया.

कुछ ग्रामीणों की मदद से उसके घर वालों को सूचना मिली तो वे उसे रांची के एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

प्रेमी और प्रेमिका दोनों चौपारण के ही एक स्कूल में पढ़ाई करते थे. मृतक छात्र नौवींं का छात्र था, जबकि लड़की आठवीं में पढ़ती है. प्रेमिका ककरोला गांव की है और प्रेमी उसी से सटे गांव का रहने वाला था. घटना को लेकर सुमित के परिजनों में आक्रोश व्याप्त है.

यह भी पढ़ें - लालू की बढ़ी ब्लड शुगर,तेजप्रताप के तलाक लेने के फैसले के बाद बिगड़ी थी तबीयत

यह भी पढ़ें -प्रधानमंत्री की इस योजना का लाभ लेने भारी संख्या में रिम्स पहुंच रहे हैं लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हजारीबाग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2018, 11:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर