सेल्फी के लिए रेल की इंजन पर चढ़ा था युवक, 25 हजार वोल्ट करंट से झुलसा

कई बार उसे वहां पर मौजूद लोग मना भी किया लेकिन हर्ष को सेल्फी लेने की धुन इस कदर सवार थी कि उसने किसी की बात नहीं मानी.

News18 Jharkhand
Updated: June 9, 2019, 6:28 PM IST
सेल्फी के लिए रेल की इंजन पर चढ़ा था युवक, 25 हजार वोल्ट करंट से झुलसा
सेल्फी लेने के चक्कर में झुलसा युवक (प्रतिकात्मक फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: June 9, 2019, 6:28 PM IST
हजारीबाग में सेल्फी लेना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया, दरअसल सदर थाना क्षेत्र के ओकनी निवासी हर्ष कुमार रेलवे स्टेशन पहुंचा जहां इंजन के ऊपर चढ़कर सेल्फी लेने लगा. उसी दौरान हर्ष 25 हजार वोल्ट की तार की चपेट में आ गया जिससे वो काफी झुलस गया. जिसके बाद स्थानीय लोग के द्वारा उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे बोकारो भेज दिया गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कई बार उसे वहां पर मौजूद लोग मना भी किया लेकिन हर्ष को सेल्फी लेने की धुन इस कदर सवार थी कि उसने किसी की बात नहीं मानी. आपको बता दें कि हजारीबाग में नया रेलवे स्टेशन बना है और रेलवे का परिचालन भी कुछ समय पहले ही शुरू हुआ है. ऐसे में स्थानीय युवा रेलवे स्टेशन पहुंचकर सेल्फी लेना पसंद करते हैं. औप अपने सेल्फी क्रेज के चलते वो कभी रेलवे ट्रैक पर तो कभी ट्रेन में तो कभी इंजन पर चढ़कर सेल्फी लेते हैं.

लिहाजा जिस तरह से ये घटना घटी है युवाओं को सचेत होने की जरूरत है. वहीं इस मामले में स्टेशन पर मौजूद रेलवे पुलिस को भी ध्यान देने की जरूरत है, ताकि इस प्रकार की घटना फिर ना हो. फिलहाल इस मामले में आरपीएफ के पदाधिकारी कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: 

कॉलेज से घर लौट रही लड़की के साथ गैंग रेप मामले में 11 दोषी

रांची में हर साल 6 फीट नीचे जा रही है जलस्तर
First published: June 9, 2019, 6:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...