Home /News /jharkhand /

पुलिस ने 15 लाख के इनामी टीपीसी नक्सली को किया गिरफ्तार

पुलिस ने 15 लाख के इनामी टीपीसी नक्सली को किया गिरफ्तार

हजारीबाग - टीपीसी नक्सली संगठन से जुड़ा लक्ष्मण गंझू उर्फ कोहराम जी गिरफ्तार.

हजारीबाग - टीपीसी नक्सली संगठन से जुड़ा लक्ष्मण गंझू उर्फ कोहराम जी गिरफ्तार.

गिरफ्तार कोहराम जी के ऊपर सिर्फ हजारीबाग के विभिन्न थानों में आठ से अधिक मामले दर्ज हैं. साथ ही उस पर चतरा जिले में भी कई मामले दर्ज हैं. चतरा और हजारीबाग पुलिस उसकी तलाश लंबे समय से कर रही थी.

    चतरा पुलिस ने हजारीबाग पुलिस के सहयोग से टीपीसी नक्सली संगठन के द्वितीय सुप्रीमो लक्ष्मण गंझू उर्फ कोहराम जी को गिरफ्तार कर लिया. चतरा के एसपी ने यह जानकारी दी. बता दें कि पुलिस ने गिरफ्तार नक्सली कोहराम जी पर 15 लाख रुपयों का इनाम भी घोषित कर रखा था. मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार कोहराम जी के पास से 19 लाख रुपये भी बरामद हुए हैं. पुलिस अब उससे पूछताछ कर टीपीसी नक्सलियों की गतिविधियों के बारे में जानकारी जुटा रही है.

    बता दें कि गिरफ्तार कोहराम जी के ऊपर सिर्फ हजारीबाग के विभिन्न थानों में आठ से अधिक मामले दर्ज हैं. साथ ही उस पर चतरा जिले में भी कई मामले दर्ज हैं. चतरा और हजारीबाग पुलिस उसकी तलाश लंबे समय से कर रही थी. गिरफ्तारी से पहले ही चतरा पुलिस ने कोहराम जी के हजारीबाग के कदमा स्थित आवास को सील कर दिया था. इस वजह से कोहराम जी हजारीबाग में ही किराए के मकान में रहा करता था.

    बताते चलें कि कोहराम जी की पत्नी चतरा जिला परिषद की अध्यक्ष है. सूत्रों के अनुसार उत्तरी छोटानागपुर रेंज के डीआईज पंकज कंबोज आज शुक्रवार को हजारीबाग एसपी कार्यालय में प्रेस वार्ता कर और भी कई अहम जानकारी देनेवाले हैं.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर