Assembly Banner 2021

लेवी के लिए टीपीसी नक्सलियों का तांडव, 6 वाहनों को किया आग के हवाले

घटना के पीछे लेवी को वजह बताया जा रहा है.

घटना के पीछे लेवी को वजह बताया जा रहा है.

सोमवार देर रात टीपीसी नक्सली (TPC Naxal) का एक दस्ता मौके पर पहुंचा और वाहनों में आगजनी कर फरार हो गया. क्षतिग्रस्त वाहनों में चार हाइवा और तीन लोडर वाहन शामिल हैं.

  • Share this:
हजारीबाग. जिले में एक बार फिर टीपीसी के नक्सलियों (Naxal) ने अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराते हुए 6 वाहनों में आग लगा दिया. घटना कटकमसांडी थाना क्षेत्र में रेलवे कोल डंम के समीप की है. जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात टीपीसी (TPC) का एक दस्ता मौके पर पहुंचा और वाहनों में आगजनी कर फरार हो गया. क्षतिग्रस्त वाहनों में तीन हाइवा और तीन लोडर वाहन शामिल हैं. घटना के पीछे लेवी (Levy) का मामला बताया जा रहा है. सूचना पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है.

घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र में कॉम्बिंग ऑपरेशन तेज कर दिया है. जानकारी के मुताबिक उग्रवादियों ने दस दिन पहले लेवी को लेकर पर्चा छोड़ा था. जिसके बाद पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई थी. सोमवार रात को उग्रवादियों ने हमला कर 6 वाहनों को फूंक दिया. घटना स्थल पर उग्रवादियों ने पर्चा भी छोड़ा.

घटना की जानकारी मिलने के बाद एएसपी अभियान भी मौके पर पहुंचे हैं और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई. घटना से ग्रामीणों में भय का माहौल है. कटकमसांडी थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि 10 से 12 की संख्या में हथियारबंद उग्रवादी पहुंचे और घटना को अंजाम दिया. आशंका है कि उग्रवादी चतरा से आए थे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.



 
बता दें कि एनटीपीसी के लिए मां अंबे ट्रांसपोर्टिंग कंपनी कोयला ढुलाई का काम करती है. उग्रवादियों ने कंपनी के यार्ड में घटना को अंजाम दिया. यार्ड में 6 गाड़ियां लगी हुई थीं, जिन्हें आग के हवाले कर दिया.

रिपोर्ट- राकेश कुमार

ये भी पढ़ें- शहीद शशिकांत पांडेय के परिवार के साथ DC ने मनाई दिवाली, भेंट की 10 डिसमिल जमीन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज