लाइव टीवी

नहाने के दौरान दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

Rakesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 3, 2018, 11:37 PM IST
नहाने के दौरान दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत
अस्पताल में इलाज को भर्ती डूबने से बचाई गई बच्ची

झारखंड के जनपद हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र के नेवरी कर्मा में शनिवार को नहाने के दौरान दो बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई जबकि एक बच्ची घायल हो गई. घायल बच्ची का इलाज चौपारण स्वास्थ्य केंद्र में जारी है,

  • Share this:
झारखंड के जनपद हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र के नेवरी कर्मा में शनिवार को नहाने के दौरान दो बच्चाें  की तालाब में डूबने से मौत हो गई जबकि एक बच्ची घायल हो गई. घायल बच्ची का इलाज चौपारण स्वास्थ्य केंद्र में जारी है, जो खतरे से बाहर बताई जा रही है.

घटना के बाबत बताया जा रहा है कि सभी बच्चे स्कूल से छुट्टी होने के बाद तालाब में नहाने चले गए, जहां डूबने से 9 वर्षीय कुंदन कुमार और 10 साल की खुशबू कुमारी की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि 9 वर्षीय महिमा गंभीर रूप से घायल हो गई. बच्चों के डूबने की बात जैसे ही परिवार वालों को पता चली तो वे रोते बिलखते तालाब की ओर दौड़ पड़े.

मौके पर जो लोग इस तालाब के पास थे, घायल बालिका को उन्हीं लोगों ने बचाया. लोगों ने इलाज के लिए चौपारण स्वास्थ्य केंद्र ला कर भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों नें  तत्परता से इलाज किया और महिमा को सकुशल बचा लिया गया. महिमा इस समय खतरे से बाहर बताई जा रही है.

घटना के बाद सभी लोग हतप्रभ हैं और पीड़ित परिवार को ढाढस बंधा रहे हैं. मृत बच्‍चों के परिजन  बेहद गमगीन हैं.  चौपारण के सीओ ने  घटना पर दुख जताते हुए कहा कि चौपारण प्रशासन पीड़ित परिवार के साथ है और सरकार की ओर से जो भी सहायता हो सकती है, वह दी जाएगी.

यह भी पढ़ें - लालू की बढ़ी ब्लड शुगर,तेजप्रताप के तलाक लेने के फैसले के बाद बिगड़ी थी तबीयत

यह भी पढ़ें -प्रधानमंत्री की इस योजना का लाभ लेने भारी संख्या में रिम्स पहुंच रहे हैं लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हजारीबाग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2018, 5:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर