Home /News /jharkhand /

शराब पीकर ग्रामीणों के दो गुट आपस में भिड़े, आठ घायल

शराब पीकर ग्रामीणों के दो गुट आपस में भिड़े, आठ घायल

शराब पीकर हुए झगड़े में घायल एक महिला

शराब पीकर हुए झगड़े में घायल एक महिला

शराब को यूं ही नहीं कहा जाता कि वह स्वास्थ के साथ समाज के सौहार्द के लिए भी हानिकारक है. इसका एक नजारा हजारीबाग के कटकमसांडी के ग्राम पंचायत ढोठवा में देखने को मिला.यहां सोमवार की सुबह आपसी विवाद में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई जिसमें दोनों गुट के करीब आठ लोग जख्मी हो गए.

अधिक पढ़ें ...
    शराब को यूं ही नहीं कहा जाता कि वह स्वास्थ के साथ समाज के सौहार्द के लिए भी हानिकारक है. इसका एक नजारा हजारीबाग के कटकमसांडी के ग्राम पंचायत ढोठवा में देखने को मिला.यहां सोमवार की सुबह आपसी विवाद में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई जिसमें दोनों गुट के करीब आठ लोग जख्मी हो गए. घायल होने वालों में महिलाएं भी शामिल हैं. सभी घायलों का कटकमसांडी सीएचसी में प्राथमिक उपचार करने के बाद सदर अस्पताल रेफ़र कर दिया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है.

    घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शराब पीने के कारण आपस में ही लोग भिड़ गए. जो लोग झंझट सुलझाने गए थे उन लोगों के साथ भी शराब पिए हुए लोगों ने मारपीट की.वहीं दोनों पक्षों की महिलाएं भी जब लोगों को समझाने के लिए गई तो महिलाओं के साथ भी मारपीट की गई. घटना के बाद पंचायत प्रमुख ने सभी को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. उन्होंने बताया शराब पीने के कारण आए दिन गांव में घटना होती रहती हैं. उन्होंने सरकार से अपील की शराब पर पूरी तरह रोक लगाए ताकि परिवार टूटने से बचें. उन्होंने यह भी कहा अगर शराब बंदी होगी तो इस तरह की घटना भी नहीं होंगी.

    यह भी पढ़ें - पहले करता था प्रताड़ित, अब फोन पर कहा- तलाक, तलाक, तलाक

    यह भी पढ़ें - समझाने के बावजूद देर तक सोया करता था बेटा, तंग आकर रिटायर्ड फौजी ने कर दी हत्या

    Tags: Hazaribag

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर