Home /News /jharkhand /

two persons of a family killed in road accident bramk

शादी से लौट रहे परिवार को अनियंत्रित बस ने कुचला, दो लोगों की दर्दनाक मौत

हजारीबाग में हुए सड़क हादसे के बाद आक्रोशित लोगों को समझाती पुलिस

हजारीबाग में हुए सड़क हादसे के बाद आक्रोशित लोगों को समझाती पुलिस

Hazaribagh Road Accident: झारखंड के हजारीबाग में सड़क हादसा हुआ है. हादसा बड़कागांव के रेडारी मुख्य पथ पर हुआ जहां राजाबागी के निकट अमन यात्री बस ने बाइक को बुरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट-जावेद खान
हजारीबाग. झारखंड के हजारीबाग जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है. घटना जिले के बड़कागांव के रेडारी मुख्य पथ की है जहां राजाबागी के निकट अमन यात्री बस ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में  दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी; जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों की पहचान केरेडारी प्रखंड के हेवई (बिलारी) के कुलेश्वर महतो (40 वर्षीय) और अनुराधा कुमारी (13) सिन्दुवारी निवासी के रूप में हुई.

बताया जा रहा है कि कुलेश्वर महतो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, वहीं इलाज के लिए बडकागांव स्वास्थ्य केंद्र से सदर अस्पताल हज़ारीबाग ले जाने के क्रम में बीच रास्ते में सिंदूवारी निवासी 13 वर्षीय अनुराधा कुमारी की मौत हो गयी. इसी दुर्घटना में  सुनिता देवी (38 वर्षीय) पति कुलेश्वर महतो और सुधीर कुमार (17 वर्षीय) हेवई बिलारी निवासी गंभीर रूप से  घायल हैं. दुर्घटना के बाद घायलों को पहले बड़कागांव स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जिसके बाद स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए घायलों को सदर अस्पताल हजारीबाग  रेफर किया गया.

शादी में शामिल होने गए थे हजारीबाग 

मिली जानकारी के मुताबिक कुलेश्वर महतो परिवार के साथ अपनी भगिनी की शादी मे  शामिल होने हजारीबाग के ओरिया बहेरा गए थे. शादी में शामिल होने के बाद वापस अपने घर हेवई (बिलारी) लौट रहें थे. लौटने के क्रम में राजाबागी के पास तेज रफ़्तार अमन बस ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना के बाद परिवार वालो का रो- रोकर बुरा हाल है.  मुआवजे की मांग को लेकर कुछ देर के लिए बडकागांव स्वास्थ्य केंद्र मे पुलिस व ग्रामीणों में बहस भी हो गई, लेकिन मौके पर प्रबुद्ध लोगों और पुलिस के प्रयास से मामला शांत हुआ. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हज़ारीबाग भेजा जा सका.

इस मार्ग में हो चुके हैं कई हादसे

बीते कई वर्षों से बड़कागांव -केरेडारी मार्ग स्थित राजाबागी सड़क एक्सिडेंटल जोन बन गया है. आए दिन यहां पर वाहन दुर्घटनाएं घटित हो रही हैं, जिनमें कई लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 5 वर्षों में लगभग 12 से अधिक लोगों की मौत इस मार्ग पर हो चुकी है.

Tags: Jharkhand news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर