केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने जन चौपाल लगाकर सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं

केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने ग्रामीणों को भारत सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं और राज्य सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं की जानकारी दी. साथ ही कहा कि ग्रामीण इन योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाएं.

News18 Jharkhand
Updated: November 7, 2018, 11:26 AM IST
केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने जन चौपाल लगाकर सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं
जनचौपाल के दौरान जयंत सिन्हा
News18 Jharkhand
Updated: November 7, 2018, 11:26 AM IST
झारखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से सुगबुगाहट शुरू हो गई है. हजारीबाग से सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा मंगलवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने आधा दर्जन से अधिक गांवों में जन चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं और उनसे बातचीत की. जयंत सिन्हा ने कटकमदाग प्रखंड के कई गांवों में तूफानी दौरा करते हुए जनता से आने वाले चुनाव के लिए आशीर्वाद मांगा.

इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने ग्रामीणों को भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं और राज्य सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं की जानकारी दी. साथ ही कहा कि ग्रामीण इन योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाएं. आयुष्मान भारत योजना के बारे में बताते हुए मंत्री ने लोगों को इस योजना का लाभ लेने के लिए प्रेरित किया.

लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आते ही राजनेताओं में मतदाताओं के बीच पहुंचने का सिलसिला तेज हो गया है. झारखंड में भी इन दिनों सांसदों को अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में पहुंचकर जनता की समस्याओं को सुनते हुए देखा जा सकता है. सांसद और मंत्री, केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को बता रहे हैं.

( हजारीबाग से राकेश की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- बाबूलाल मरांडी ने सरकार पर लगाए हजारों करोड़ के घोटाले का आरोप

यह भी पढ़ें- रांची को पूर्ण विद्युतीकरण वाला जिला घोषित कर सीएम ने दिया दीपावली का तोहफा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर