केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा का राफेल मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर पलटवार
Hazaribagh News in Hindi

केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा का राफेल मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर पलटवार
मीडिया को संबोधित केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिंह

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए जयंत सिन्हा ने कहा कि राफेल के मुद्दे को लेकर जिस प्रकार से दुष्प्रचार किया जा रहा था और जनता को गुमराह करते हुए प्रधानमंत्री जी पर कई आरोप लगाए गए थे वह बिल्कुल निराधार हो गया है. ऐसे में कांग्रेस को सबक लेना चाहिए और सीखना चाहिए.

  • Share this:
केंद्रीय राज्यमंत्री व हजारीबाग के सांसद जयंत सिन्हा ने शनिवार को कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी. पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता कर उन्होंने मुख्य रूप से देश में चल रहे इस समय बड़े मुद्दे राफेल को लेकर एक बार फिर से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश आने के बाद अब सब कुछ साफ हो गया है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए जयंत सिन्हा ने कहा कि राफेल के मुद्दे को लेकर जिस प्रकार से दुष्प्रचार किया जा रहा था और जनता को गुमराह करते हुए प्रधानमंत्री जी पर कई आरोप लगाए गए थे वह बिल्कुल निराधार हो गया है. ऐसे में कांग्रेस को सबक लेना चाहिए और सीखना चाहिए. जयंत सिन्हा ने कहा कि बहुत संतोष की बात है कि सुप्रीम कोर्ट ने अपना आदेश सुना दिया है. जनता सब देख रही है, जान रही है.

वहीं पांच राज्यों के चुनाव परिणाम के बाद आगामी 2019 के लोकसभा परिणाम पर असर पड़ने के सवाल पर भी उन्होंने एक बार फिर से कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. जयंत सिन्हा ने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में एंटी इनकंबेंसी का असर जरूर दिखा लेकिन वोट प्रतिशत हमारी कम नहीं हुई है. लोकप्रियता हमारी आज भी बरकरार है.



उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में इन राज्यों के चुनाव परिणाम का कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि राज्य के चुनाव के मुद्दे अलग होते हैं, वही केंद्र के चुनाव के मुद्दे अलग होते हैं. सरकार इस समय सबका साथ सबका विकास के साथ कार्य कर रही है. हर क्षेत्र में विकास हो रहा है.
लिहाजा जब चुनाव में प्रधानमंत्री जी चुनावी वादे को लेकर जब उतरेंगे तो जनता जरूर भारतीय जनता पार्टी को ही वोट करेगी. क्योंकि एक तरफ विकास की राजनीत होगी वहीं दूसरी तरफ विनाश की राजनीति करने वालों की बात होगी.

यह भी देखें -  VIDEO: झारखंड राज्य खिलाड़ियों का हब है- मृत्युंजय वरणवाल

यह भी पढ़ें - 25 दिन में 8 लाख रुपये की ठगी, कीमती इनाम का लालच देकर लोगों को लगाया चूना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज