Viral Video: झारखंड में मह‍िला विधायक ने चलाई JCB तो सबने पूछा, कब लिया लाइसेंस?

जेसीबी मशीन चलाते हुए विधायक अंबा प्रसाद

झारखंड के हज़ारीबाग ज़िले में सड़क खराब होने और उखड़ जाने की समस्या लगातार बनी हुई है. ऐसी ही एक ​सड़क के मरम्मत के काम के दौरान लोगों ने विधायक को जेसीबी मशीन चलाते हुए देखा तो चर्चाओं का दौर शुरू हुआ.

  • Share this:
    रिपोर्ट-सौरव अनुराग
    हज़ारीबाग.
    झारखंड के हज़ारीबाग जिले के बड़कागांव से विधायक अंबा प्रसाद ने सड़क मरम्मत कार्य के दौरान जेसीबी मशीन चलाई, तो इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. महिला विधायक के जेसीबी चलाने की चर्चा तो इलाके में खूब हो रही है, लेकिन साथ ही लोग पूछ रहे हैं कि अंबा प्रसाद ने जेसीबी चलाने की ट्रेनिंग कब ली? और हेवी कमर्शियल व्हीकल का लाइसेंस उनके पास है कि नहीं? अगर लाइसेंस नहीं है तो फिर कैसे उन्होंने जेसीबी चलाई? इन चर्चाओं के बीच, खबर यह भी है कि प्रसाद ने लोगों को स्वच्छता के लिए प्रेरित करने के लिए खुद कुदाल लेकर नालियों की सफाई की और कहा कि अपने गांव, घर में सफाई करने में शर्म नहीं आनी चाहिए.

    बताते चलें कि अम्बा ने बड़कागांव की एक सड़क के गड्ढों को भरने के लिए निजी खर्च से स्टोन चिप्स और डस्ट मंगवाए थे. इसी को समतल करने के लिए जेसीबी मंगाई गई थी, जिसे थोड़ी देर के लिए अंबा प्रसाद ने खुद भी चलाया. प्रसाद ने निजी खर्च से बड़कागांव के टैक्सी ठहराव के पास मुख्य सड़कों के गड्ढों में गिट्टी व चिप्स भरकर सड़कों की मरम्मत करवाई. समस्या यह थी कि इन सड़कों पर ढाई से तीन फीट के गड्ढे थे, जिनमें पानी भरे रहने से लोगों को आने जाने में भारी तकलीफ हो रही थी.



    इस मरम्मत कार्य के मौके पर विधायक प्रसाद ने यह भी बताया कि वह पहले भी कई बार सड़क की मरम्मत का काम करवा चुकी हैं, लेकिन इसके स्थायी समाधान की तरफ भी वह कोशिश कर रही हैं. स्थायी हल के तौर पर सड़क का निर्माण विकास फंड से किया जाएगा. प्रसाद के मुताबिक वह पहल कर चुकी हैं और जल्द ही यह काम शुरू होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.