पालतू कुत्ते को लग गई चोट तो मालकिन बनी हैवान, नाबालिग बच्चियों की पिटाई कर कई जगह हाथ को ब्लेड से काटा

पीड़ित बच्चियों का फिलहाल हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़ित बच्चियों का फिलहाल हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

Hazaribagh News: दोनों बच्चियों का फिलहाल हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है. वहीं आरोपी मालकिन घर छोड़कर फरार हो गई है.

  • Share this:
रिपोर्ट- राकेश कुमार

हजारीबाग. झारखंड के हजारीबाग में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई. नाबालिग बच्चियों से पालतू कुत्ते को चोट लग गई, तो मालकिन ने दोनों बच्चियों की पहले जमकर पिटाई कर दी. फिर ब्लेड से हाथ पर कई जगह काट डाला. घटना बड़ा बाजार थानाक्षेत्र के बाबा पथ इलाके की है. दोनों बच्चियों का फिलहाल हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है. वहीं आरोपी मालकिन घर छोड़कर फरार हो गई है.

जानकारी के मुताबिक बड़ा बाजार थानाक्षेत्र के हूरहूरू बाबा पथ स्थित बौद्ध विहार कॉलोनी में आशा चौधरी नामक महिला ने अपने यहां काम करने वाली नाबालिग बच्चियों की बेरहमी से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं महिला ने ब्लेड से दोनों बच्चियों के हाथ पर कई जगह काट डाला. जब आसपास के लोगों ने दोनों बच्चियों को रोते हुए सुना तो इसकी सूचना बड़ा बाजार थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों बच्चियों को अपने साथ थाने ले आई. और चाइल्ड लाइन को सुपूर्द कर दिया. चाइल्ड लाइन वालों ने बच्चियों को इलाज के हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है.

चाइल्ड लाइन के सदस्य स्वीटी कुमारी ने बताया कि पीड़ित बच्चियों के द्वारा मालकिन के पालतू कुत्ते को चोट लग गई. इससे आग बबूला होकर मालकिन ने इन बच्चियों के साथ हैवानियत की हद पार कर दी. पहले तो दोनों बच्चिओं की जमकर पिटाई की गई, फिर ब्लेड से कई जगह हाथ काट डाला.
पीड़िता आपस में बहनें हैं. दोनों आरोपी महिला के घर घरेलू काम करती थी. एक की उम्र छह साल और दूसरे की आठ साल बताई गई है. दोनों रांची की रहने वाली है. घटना सामने आने के बाद मालकिन घर से फरार हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज