महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, पति गिरफ्तार

पोस्टमार्टम के बाद शव को ले जाते घर वाले
पोस्टमार्टम के बाद शव को ले जाते घर वाले

हजारीबाग चलकुसा थाना क्षेत्र के अलगड़िया गांव में बीती बुधवार की देर रात एक महिला का शव रेलवे लाइन के समीप मिलने से सनसनी फैल गई. इस मामले में मायके पक्ष की ओर से दहेज हत्या के आरोप के बाद पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
हजारीबाग चलकुसा थाना क्षेत्र के अलगड़िया गांव में बीती बुधवार की देर रात एक महिला का शव रेलवे लाइन के समीप मिलने से सनसनी फैल गई. इस मामले में मायके पक्ष की ओर से दहेज हत्या के आरोप के बाद पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया.पिंकी देवी का विवाह छह वर्ष पूर्व  हुआ था और उसे कोई बच्चा नहीं हो रहा था.

मृतका के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों के द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था.उनका कहना है कि बुधवार की शाम वह अपनी मां से बात कर रही थी कि तब ही किसी ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया. उसके बाद रात में उन्हें सूचना मिली कि पिंकी का शव रेलवे पटरी के पास पड़ा है.

पिंकी देवी के मायके वालों का कहना है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले उनसे पचास हजार रुपये भी मांग रहे थे.क्योंकि वह इतनी रकम देने की स्थिति में नहीं थे तो ससुराल वाले उसका लगातार उत्पीड़न कर रहे थे. बीती रात्रि पिंकी का शव रेलवे लाइन के समीप पड़ा होने की सूचना उन्हें मिली.



पुलिस को सूचना दी गई तो वह मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया वहीं मृतका के पति को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है.इस मामल में संभावना है कि ससुराल पक्ष के कुछ और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है.
यह भी पढ़ें - गोड्डा प्रशासन ने महिलाओं को दिया 'सुरक्षा कवच', प्रताड़ित करने वाले हो जाएं सावधान!

यह भी पढ़ें - एक ही संपत्ति कई लोगों को दिखाकर करोड़ों की ठगी का खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज