Assembly Banner 2021

मोदी सरकार के धुर विरोधी यशवंत सिन्हा ने किया वोट, जयंत बोले- मोदी सरकार के लिए बूथों पर उत्साह

पूर्व बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने किया वोट

पूर्व बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने किया वोट

यशवंत सिन्हा ने कहा कि मैं मोदी का आलोचक हूं, लेकिन पोलिंग के दिन मैं इतना ही कहूंगा कि मतदाता अपना मन बनाकर वोटिंग के लिए आ रहे हैं.

  • Share this:
पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने हजारीबाग में अपनी पत्नी निलिमा सिन्हा के साथ मतदान किया. दोनों ने हुपाद के बूथ नंबर 169 पर कतार में खड़े होकर मताधिकार का प्रयोग किया.

वोट डालने के बाद यशंवत सिन्हा ने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों का अपार प्यार और स्नेह मुझे मिला. मैं इस क्षेत्र के विकास के लिए कोशिश करता रहा. 2014 में अपनी मर्जी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया. अगर ऐसा नहीं करता, तो मेरा भी दूसरों की तरह हश्र होता.

यशवंत सिन्हा ने कहा कि मैं यह तुलना नहीं करना चाहता कि हजारीबाग को मैंने और मेरे बेटे ने कैसे संभाला. मैं मोदी का आलोचक हूं, लेकिन पोलिंग के दिन मैं इतना ही कहूंगा कि मतदाता अपना मन बनाकर वोटिंग के लिए आ रहे हैं.



बीजेपी प्रत्याशी जयंत सिन्हा ने किया मतदान

पिता के बाद बेटे और बीजेपी प्रत्याशी जयंत सिन्हा ने भी इसी बूथ पर मतदान किया. मतदान के बाद उन्होंने कहा कि उम्मीद यही है कि जनता का आशीर्वाद मिलेगा. जनता पांच मिनट लाइन में लगकर वोट कर रही है, हम पांच साल तक उनकी मजदूरी करते रहेंगे. बूथों पर उत्साह फिर एक बार मोदी सरकार के लिए है.

बता दें कि हजारीबाग सीट पर दूसरी बार जयंत सिन्हा चुनावी मैदान में हैं. इससे पहले 2014 में उन्होंने यहां से जीत दर्ज कराई और केन्द्र सरकार में मंत्री बने.

ये भी पढ़ें- बेटी को गोद में लेकर बूथ पहुंचे धोनी, माता-पिता और पत्नी के साथ किया वोट

खूंटी लोकसभा सीट: प्रत्याशियों ने किया मतदान, अपनी-अपनी जीत का दावा

रांची लोकसभा सीट: वोटिंग के बाद कांग्रेस प्रत्याशी सुबोधकांत का दावा, खत्म हो गया मोदी का किस्सा

झारखंड: हेमंत सोरेन ने पार्टी का पट्टा पहन किया वोट, बीजेपी ने आयोग में दर्ज कराई शिकायत

झारखंड में वोटिंग को लेकर जबरदस्त उत्साह, मंत्री- विधायकों ने किया मतदान

 

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज